Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अलवर में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप

अलवर में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप

0
अलवर में महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप
Case of gang rape of woman registered in Alwar
Case of gang rape of woman registered in Alwar
Case of gang rape of woman registered in Alwar

अलवर। राजस्थान में अलवर के महिला थाने में एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला का दर्ज कराया है।

पीड़िता ने आज बताया कि गत आठ सितम्बर को आरोपियों ने कागजों पर हस्ताक्षर कराने का झांसा देकर उसे काली मोरी बुलाया और यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे अपने दोस्त के कमरे पर ले गए और वहां दो आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि उन्होंने उस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते हुए कहा कि अगर तुमने किसी से कहा तो तुम्हें जान से मार दिया जाएगा।

पीड़ता ने बताया इस घटना की प्राथमिकी 26 सितंबर महिला थाने में दर्ज कराई गई। उसके बाद भी आरोपी 12 अक्टूबर को उसे जबरन घर गाड़ी में ले गए और गाड़ी में ही उन्होंने दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में रामगढ़ रेलवे स्टेशन पर मुझे पटक कर चले गए।

जब किसी राहगीर ने रामगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी तो रामगढ़ थाना पुलिस मुझे थाने ले गई इस मामले की के संबंध में तीन बार पुलिस अधीक्षक से मिल चुकी है लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं की गई।

उधर इस मामले की जांच कर रहे पुलिस उपाधीक्षक सुगन चंद पंवार ने बताया कि महिला थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ है और वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। एक टीम का गठन कर उनके घरों पर दबिश दी जा रही है।