Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजस्थान : BJP ने कांग्रेस नेताओं पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाया - Sabguru News
होम Headlines राजस्थान : BJP ने कांग्रेस नेताओं पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाया

राजस्थान : BJP ने कांग्रेस नेताओं पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाया

0
राजस्थान : BJP ने कांग्रेस नेताओं पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाया
BJP accuses Congress leaders of threatening voters in Rajasthan
BJP accuses Congress leaders of threatening voters in Rajasthan
BJP accuses Congress leaders of threatening voters in Rajasthan

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. अरूण चतुर्वेदी ने निगम चुनाव में कांग्रेस नेताओं और विधायकों पर जयपुर शहर के मतदाताओं को धमकाने, सरकारी कर्मचारी, अधिकारियों द्वारा पक्षपातपूर्ण करने के साथ ही सरकारी संसाधन एवं सरकारी मशीनरी का खुल्ला दुरूपयोग करने का आदेश देने का आरोप लगाया है।

भाजपा प्रतिनिधि मण्डल जयपुर हैरिटेज प्रभारी एवं विधायक वासुदेव देवनानी के नेतृत्व में डाॅ. अरूण चतुर्वेदी, प्रदेश मंत्री एवं हैरिटेज सह-प्रभारी जितेन्द्र गोठवाल, पूर्व विधायक सुरेन्द्र पारीक ने जयपुर पुलिस कमिश्नर से भेंट करके कांग्रेस द्वारा कई वार्डों में भाजपा प्रत्याशियों एवं मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाते हुए मतदान के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव की आशंका जताई।

प्रतिनिधि मंडल ने हैरिटेज क्षेत्र के 34 वार्ड की बूथ क्रमांक की सूची सौंपते हुए उसे संवेदनशील घोषित करके वहां विशेष सुरक्षा व्यवस्था करने की भी मांग की है। चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस अपने दो वर्ष के प्रशासनिक विफलता एवं भेदभावपूर्ण नीति के कारण जनता द्वारा पूर्णतः नकारी जा रही है।

इसे देखते हुए कांग्रेस ने कई सरकारी अधिकारियों, निगम कर्मचारियों को भाजपा की प्रचार सामग्री, पोस्टर, झण्डे इत्यादि नष्ट करवाने के निर्देश दे रहे हैं एवं क्षेत्र के मतदाताओं को खुले रूप से धमका रहे हैं कि कांग्रेस का प्रत्याशी हारा, तो क्षेत्र का विकास पूर्णतः ठप कर दिया जाएगा। चतुर्वेदी ने पुलिस कमिश्नर से मांग संवेदनशील 34 वार्डों में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात करके निष्पक्ष चुनाव करवाये जाने की मांग की है।