Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भाजपा सभी कार्यकर्ताओं की संयुक्त पार्टी है : सतीश पूनियां - Sabguru News
होम Headlines भाजपा सभी कार्यकर्ताओं की संयुक्त पार्टी है : सतीश पूनियां

भाजपा सभी कार्यकर्ताओं की संयुक्त पार्टी है : सतीश पूनियां

0
भाजपा सभी कार्यकर्ताओं की संयुक्त पार्टी है : सतीश पूनियां

जयपुर। राजस्थानमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि मोदी सरकार के राष्ट्रवाद एवं विकास के विचार से प्रभावित होकर आज कांग्रेस के कई प्रमुख लोग भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं, क्योंकि भाजपा पार्टी एक परिवार की नहीं बल्कि सभी कार्यकर्ताओं की संयुक्त पार्टी है।

पूनियां ने आज कांग्रेस के कई नेताओं के भाजपा में शामिल होने के बाद पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस अब महात्मा गांधी की पार्टी नहीं रही, अब यह सही मायने में वाड्रा की कांग्रेस है, इसलिए देश की जनता का इस वाड्रा कांग्रेस से मोहभंग हो गया है।

उन्होंन कहा कि निश्चित रूप से जितने भी लोग भाजपा से जुड़े हैं इससे भाजपा की राजनीतिक विचारधारा और राजनीतिक गतिविधियों को भी ताकत मिलेगी, आने वाले समय में बहुत सारे और लोग भी भाजपा से जुड़ने की इच्छा जता चुके हैं, समय-समय पर उन लोगों को भी भाजपा के साथ जोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि पंचायतीराज चुनावों की घोषणा हो चुकी है, जिसको लेकर जिलों के प्रभारी एवं सह-प्रभारियों की घोषणा कर दी है गई, जो स्थानीय स्तर पर स्क्रीनिंग करके जिताऊ उम्मीदवारों का पैनल तैयार कर पार्टी की प्रदेश समिति को अवगत करायेंगे, जिन पर विचार-विमर्श कर उम्मीदवार तय किये जाएंगे।

पूनियां ने कहा कि राज्य में धर्मांतरण की घटनाएं बढ़ रही हैं, अलवर में मेमचन्द जाटव को जबरन धर्मांतरण के लिए मजबूर एवं प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। ऐसा लगता है कि राजस्थान सहित देशभर में धर्मांतरण के लिए सुनियोजित षडयंत्र हो रहे हैं।

हरियाणा में भी लव जिहाद का मामला सामने आया है, ऐसे में राजस्थान में पूरे मेवात क्षेत्र में कानून व्यवस्था एक बड़ी चुनौती बन चुकी है। मेवात में गैर कानूनी गतिविधियाँ बढ़ रही है, अवैध हथियारों की तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन प्रदेश के मुखिया के कान पर जूँ तक नहीं रेंग रही।

उन्होंने कहा कि जयपुर, जोधपुर एवं कोटा सहित पूरे प्रदेश में महिलाओं एवं बच्चियों के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं। लूट, डकैती एवं हत्या की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जिन्हें रोकने में मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री गहलोत विफल रहे हैं। ऐसे में प्रदेश क्राइम कैपिटल बन चुका है।

राजस्थान : तीन दर्जन से अधिक कांग्रेसी एवं अन्य नेता भाजपा में शामिल

राजस्थान : BJP ने कांग्रेस नेताओं पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप लगाया