Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कश्मीर के कुलगाम में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या, मोदी ने जताया दुख - Sabguru News
होम Headlines कश्मीर के कुलगाम में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या, मोदी ने जताया दुख

कश्मीर के कुलगाम में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या, मोदी ने जताया दुख

0
कश्मीर के कुलगाम में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या, मोदी ने जताया दुख

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने गुरुवार शाम को भारतीय जनता पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी।

एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि भाजपा जिला युवा महासचिव फिदा हुसैन याटू और दो अन्य कार्यकर्ता उमर राशिद बेग और उमर रमजान हजाम पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी जिसमें तीनों घायल हो गए। घायल कार्यकर्ताओं को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठा कर घटनास्थल के भागने में सफल हो गए और उन्हें पकड़ने के लिए सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीनों कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

मोदी ने जताया दुख

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों द्वारा भारतीय जनता पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर की गई हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख जताते हुए परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की हैं।

मोदी ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा कि मैं भाजपा के तीन युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। तीनों बेहद उज्जवल कार्यकर्ता थे और जम्मू-कश्मीर में शानदार काम कर रहे थे। इस मुश्किल परिस्थिति में मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। भगवान उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें।