Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कांग्रेस का निगमों को बांटने का षडयंत्र सफल नहीं होगा : सतीश पूनियां - Sabguru News
होम Headlines कांग्रेस का निगमों को बांटने का षडयंत्र सफल नहीं होगा : सतीश पूनियां

कांग्रेस का निगमों को बांटने का षडयंत्र सफल नहीं होगा : सतीश पूनियां

0
कांग्रेस का निगमों को बांटने का षडयंत्र सफल नहीं होगा : सतीश पूनियां
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने ब्राइट फ्यूचर स्कूल में किया मतदान।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने ब्राइट फ्यूचर स्कूल में किया मतदान।

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा है कि कांग्रेस सरकार ने जयपुर, जोधपुर एवं कोटा में निगमों को परिसीमन के नाम पर बांटने का जो सियासी षडयंत्र किया है उसमें वह सफल नहीं हो पाएगी।

पूनियां ने रविवार को जयपुर ग्रेटर नगर निगम चुनाव में वार्ड नं. 64 में मतदान करने के बाद पत्रकारों से कहा कि अव्यवस्थाओं से परेशान इन शहरों की जनता कांग्रेस सरकार के कुशासन को उखाड़ फेंकेंगी। इस नगर निगम चुनावों से कांग्रेस की राज्य से विदाई की तैयारी शुरू हो जाएगी एवं आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

पूनियां ने कहा कि जयपुर, जोधपुर एवं कोटा के सभी छह के छह नगर निगमों पर भाजपा काबिज होगी। उन्होंने कहा कि हालांकि कांग्रेस के पास सरकारी मशीनरी है, लेकिन उनके सत्ता, धनबल, भुजबल इन सबका भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत से मुकाबला करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में दो ही लोग हैं, एक मुख्यमंत्री जो सरकार को घर से चला रहे हैं और दूसरे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष, उनकी जिलों में सारी इकाईयां बंद पड़ी हैं। मंत्री लीपापोती के अलावा कुछ कर रहे हैं।

पूनियां ने कहा कि कांग्रेस का मनोबल गिरा हुआ है, वह इस चुनाव को ठीक से पेश नहीं कर पा रही है। अब कुछ करेगी तो सिर्फ जोड़तोड़ से ही कर पाएगी। इसके अलावा परफाॅर्म करने के लिए उनके पास में पर्याप्त आधार नहीं है।