Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हिसार : 1 लाख रूपए में बहू दिलाकर ब्लैकमेल करने से आहत युवक ने दी जान - Sabguru News
होम India City News हिसार : 1 लाख रूपए में बहू दिलाकर ब्लैकमेल करने से आहत युवक ने दी जान

हिसार : 1 लाख रूपए में बहू दिलाकर ब्लैकमेल करने से आहत युवक ने दी जान

0
हिसार : 1 लाख रूपए में बहू दिलाकर ब्लैकमेल करने से आहत युवक ने दी जान

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले के मंगाली मोहब्बत गांव निवासी एक युवक ने बिचौलियों द्वारा एक लाख रूपए में असम से बहू दिलाने, कुछ दिन बाद बहु के घर छोड़कर किसी दूसरे के पास चले जाने और इसके बाद बिचौलियों द्वारा डरा धमकाकर ब्लैकमेल करने से आहत होकर गत शुक्रवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने आज यहां बताया कि युवक की शिनाख्त सुभाष (29) के रूप में की गई है। उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजन उसे इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले गये जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि सुभाष तीन भाइयों में सबसे छोटा और अविवाहित था और अलग रहता था। एक महीना पहले गांव का ही झिंडिया स्वामी और निकटवर्ती गांव भर्री निवासी कुलदीप ने सुभाष से एक लाख रूपए लेकर असम से बहू ला दी।

वह 15 दिन सुभाष के साथ रही। इसके बाद वह भर्री निवासी युवक के पास जाकर रहने लगी। वीरवार को कुलदीप और झिंडिया ने सुभाष को धमकी दी कि उसने नाबालिग को अपने पास रखा है। अगर उसने उन्हें लाख रूपए नहीं दिए तो उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया जाएगा। आरोपियों की इसी धमकी से डरकर सुभाष ने सल्फास की गोलियां खा लीं।

पुलिस के समय पर अस्पताल में नहीं पहुंचने पर सुभाष के परिजनों ने उसके बयान का वीडियाे बना लिया। इसमें सुभाष ने भर्री निवासी युवक कुलदीप, उसकी पत्नी, अपने गांव के युवक झिंडिया स्वामी और संदीप नामक पुलिस कर्मी पर दबाव बनाकर रूपए मांगने की बात कही है। पुलिस ने इस मामले में महिला समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।