Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अर्नब गोस्वामी तालोजा जेल में शिफ्ट, किरीट सौमेया ने जेल अधिकारियों से मुलाकात की - Sabguru News
होम Breaking अर्नब गोस्वामी तालोजा जेल में शिफ्ट, किरीट सौमेया ने जेल अधिकारियों से मुलाकात की

अर्नब गोस्वामी तालोजा जेल में शिफ्ट, किरीट सौमेया ने जेल अधिकारियों से मुलाकात की

0
अर्नब गोस्वामी तालोजा जेल में शिफ्ट, किरीट सौमेया ने जेल अधिकारियों से मुलाकात की

ठाणे। इंटीरियर डिजाईनर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में दो अन्य लोगों के साथ चार नवंबर को गिरफ्तार किए रिपब्लिक टीवी के एडीटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी को रविवार को तालोजा जेल में स्थानांतरित कर दिया गया। रायगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक अशाेक दूदहे ने इस बात की जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि जेल अधिकारियों ने अरनब को स्थानांतरित करने का फैसला लिया था। इन तीनों को एक स्थानीय अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था और इसके बाद इन्हें अलीबाग शहर में एक अस्थायी जेल में रखा गया था।

आरोपियों को न्यायिक हिरासत में रखे जाने को चुनौती देने वाली पुलिस की याचिका पर अदालत नौ नवंबर को सुनवाई करेगी। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सौमेया ने ताजोला जेल का दौरा कर जेलर से बातचीत की और अरनब को सुरक्षा दिए जाने का आग्रह किया।

सौमेया ने ट्वीट करते हुए कहा कि मै आज जेलर कुरलेकर से ताजोला जेल में मिला और उनसे अरनब की सुरक्षा तथा पूरी देखभाल करने का आग्रह किया। जेलर ने मुझे आश्वस्त किया कि जेल में अरनब का कोई शोषण नहीं किया जाएगा और जरूरी उपचार भी मुहैया कराया जाएगा। पूर्व सांसद ने मीडियाकर्मियों को बताया कि जेलर ने उनके आग्रह पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।