Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चेन्नई : दिन दिहाड़े गोली चलाने वाला थिएटर मालिक अरेस्ट - Sabguru News
होम Tamilnadu Chennai चेन्नई : दिन दिहाड़े गोली चलाने वाला थिएटर मालिक अरेस्ट

चेन्नई : दिन दिहाड़े गोली चलाने वाला थिएटर मालिक अरेस्ट

0
चेन्नई : दिन दिहाड़े गोली चलाने वाला थिएटर मालिक अरेस्ट

चेन्नई। तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले के पलानी शहर में जमीन के विवाद के कारण एक थिएटर मालिक ने सोमवार को दिनदिहाड़े दो लोगों को गोली मार कर घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि थिएटर मालिक नटराजन का एक किसान इलांगोवन के साथ झगड़ा चल रहा है, जो नटराजन की पहले की संपत्ति से सटी 12 प्रतिशत खाली जमीन का मालिक है।

सोमवार को जब इलांगोवन अपने रिश्तेदारों पलानीसामी और सुब्रमणि के साथ प्लाॅट की चहार दिवारी करने वहां आया तो नटराजन भी मौके पर आ गया और इस पर आपत्ति जताई, जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई।

गर्मागर्मी में नटराजन ने अपनी बंदूक निकाली और तीनों पर गोली चला दी, जिससे पलानीसामी और सुब्रमणि घायल हो गए। पुलिस को घटना की सूचना देने के बाद इलांगोवन दोनों को सरकारी अस्पताल ले गया, जबकि पुलिस की कार्रवाई के डर से नटराजन घटनास्थल से भाग गया।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज ली है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। मामले की जांच के लिये बनाई गई एक विशेष टीम ने नटराजन को गिरफ्तार कर लिया है।

उसके खिलाफ 307 (हत्या की कोशिश) सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे बेहतर उपचार के लिए कोयम्बटूर के एक निजी अस्पताल में भेज दिया गया है।