Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजस्थान में शीघ्र ही क्रिकेट गतिविधियां शुरु की जायेंगी: गहलोत - Sabguru News
होम Sports Cricket राजस्थान में शीघ्र ही क्रिकेट गतिविधियां शुरु की जायेंगी: गहलोत

राजस्थान में शीघ्र ही क्रिकेट गतिविधियां शुरु की जायेंगी: गहलोत

0
राजस्थान में शीघ्र ही क्रिकेट गतिविधियां शुरु की जायेंगी: गहलोत
Cricket activities will be started soon in Rajasthan
Cricket activities will be started soon in Rajasthan
Cricket activities will be started soon in Rajasthan

जयपुर। राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ने राज्य में शीघ्र ही क्रिकेट गतिविधियां शुरु करने के लिये राज्य सरकार के मेडिकल बोर्ड से अनुमति मांगी है।

शुक्रवार को यहां आरसीए अकादमी में आयोजित आरसीए की बैठक के बाद राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने पत्रकारों को बताया कि कई महीनों से बंद क्रिकेट प्रतियोगिताओं और अन्य गतिविधियों के आयोजन के लिये मेडिकल बोर्ड को लिखे पत्र में क्रिकेट गतिविधियां शुरु करने के लिये शीघ्र अनुमति देने की मांग की गयी है। उन्होंंने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि अनुमति मिल जायेगी और राज्य में क्रिकेट गतिविधियां शीघ्र शुुरु हो जायेंगी।

गहलोत ने बताया कि बैठक में राज्य के खिलाड़ियों के प्रोत्साहन देने के लिए राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले सीनियर, जूनियर और महिला वर्ग के खिलाड़ियों को पुरस्कार देने का निर्णय किया गया।

उन्होंने बताया कि इस दौरान आरसीए ने पिछली बैठकों के मिनट्स, अकाउंट्स बजट भी पारित किया गया। बैठक में आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत, उपाध्यक्ष अमीन पठान, सचिव महेंद्र शर्मा, संयुक्त सचिव महेंद्र नाहर, कार्यकारिणी सदस्य देवाराम चौधरी सहित जिला संघों के प्रतिनिधि मौजूद थे। बैठक में मौजूद सभी जिला क्रिकेट संघ प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से सभी मुद्दों एवं कार्यों के लिए अपनी सहमति प्रदान की।