Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
पूनियां के दखल से महज 24 घंटे में मिली हाथी सवारी शुरू करने की अनुमति - Sabguru News
होम Headlines पूनियां के दखल से महज 24 घंटे में मिली हाथी सवारी शुरू करने की अनुमति

पूनियां के दखल से महज 24 घंटे में मिली हाथी सवारी शुरू करने की अनुमति

0
पूनियां के दखल से महज 24 घंटे में मिली हाथी सवारी शुरू करने की अनुमति


जयपुर।
राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां के पत्र पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आमेर महल एवं हाथी गांव में हाथी सवारी शुरू करने का निर्णय लिया है।

इस सम्बन्ध में हाथी मालिक विकास समिति, आमेर के अध्यक्ष अब्दुल अजीज ने डाॅ. पूनियां का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण गत 18 मार्च से हाथी सवारी आमेर महल में बंद थी, जिससे हाथी मालिकों को आर्थिक परेशानी हो रही थी, इसको लेकर डाॅ. पूनियां ने श्री गहलोत को हाथी मालिकों की तरफ से एक पत्र लिखा था, जिस पर मुख्यमंत्री ने 24 घण्टे के भीतर हाथी सवारी शुरू करने का निर्णय लिया है।

उल्लेखनीय है कि डाॅ. पूनियां ने आमेर महल एवं हाथी गांव में हाथी सवारी पुनः प्रारम्भ कराए जाने के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 22 नवंबर को पत्र लिखा था, जिस पर 24 घण्टे के अन्दर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संज्ञान लेते हुए हाथी सवारी शुरू करने का निर्णय लिया है, इस सम्बन्ध में राज्य सरकार ने 23 नवम्बर को आदेश जारी कर दिए हैं।

डाॅ. पूनियां ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धन्यवाद दिया, उन्होंने मेरे पत्र आग्रह पर आमेर महल में हाथी सवारी को पुनः शुरू करने का आदेश देकर मेरे विधानसभा क्षेत्र आमेर के हाथी गांव के महावतों के रोजगार संकट को दूर किया है, इससे पर्यटकों को भी सुविधा मिलेगी।