Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ऐसी पारी की पिछले कुछ महीनों से तलाश थी : स्टीवन स्मिथ - Sabguru News
होम Sports Cricket ऐसी पारी की पिछले कुछ महीनों से तलाश थी : स्टीवन स्मिथ

ऐसी पारी की पिछले कुछ महीनों से तलाश थी : स्टीवन स्मिथ

0
ऐसी पारी की पिछले कुछ महीनों से तलाश थी : स्टीवन स्मिथ

सिडनी। भारत के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शतकीय पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच बने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें ऐसी पारी की पिछले कुछ महीनों से तलाश थी।

स्मिथ ने भारत के खिलाफ यहां खेले गए पहले वनडे में 66 गेंदों में 11 चौकों औऱ चार छक्कों की मदद से 105 रन बनाए और अपनी टीम को 374 रन को मजबूत स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। स्मिथ को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

स्मिथ ने कहा कि मुझे ऐसी पारी की पिछले कुछ महीनों से तलाश थी लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पा रहा था। पिछले कुछ दिनों से जहां मैं चाहता हूं वहां अच्छे से गेंद को हिट किया और अपनी लय हासिल की। आरोन फिंच और डेविड वार्नर ने टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई तथा बाद के बल्लेबाजों को इसे आगे बढ़ाना था।

उन्होंने कहा कि मैं जब पिच पर उतरा तो ज्यादा नहीं सोच रहा था। मैंने गेंद देखी और हिट किया तथा ऐसा मैं तब करता हूं जब अपनी फॉर्म में होता हूं। मैंने थोड़ा जोखिम भी लिया और कुछ गेंदबाजों को निशाना बनाया। भाग्यशाली रहा कि आज मेरी रणनीति काम आई। कभी-कभी आपको भाग्य की जरुरत पड़ती है। टीम के लिए रन बनाकर खुश हूं।

फिंच-स्मिथ के शतकीय प्रहारों से भारत पस्त, ऑस्ट्रेलिया 66 रन से जीता

शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बड़ी पारी खेलने की जरुरत थी : विराट कोहली