Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ACB के सवाईमाधोपुर प्रभारी भैरूलाल मीणा एवं DTO महेशचन्द्र 80000 रूपए रिश्वत लेते एवं देते अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking ACB के सवाईमाधोपुर प्रभारी भैरूलाल मीणा एवं DTO महेशचन्द्र 80000 रूपए रिश्वत लेते एवं देते अरेस्ट

ACB के सवाईमाधोपुर प्रभारी भैरूलाल मीणा एवं DTO महेशचन्द्र 80000 रूपए रिश्वत लेते एवं देते अरेस्ट

0
ACB के सवाईमाधोपुर प्रभारी भैरूलाल मीणा एवं DTO महेशचन्द्र 80000 रूपए रिश्वत लेते एवं देते अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने ब्यूरो के सवाईमोधोपुर प्रभारी भैरूलाल मीणा को 80 हजार रूपए की रिश्वत लेते एवं रिश्वत देने वाले जिला परिवहन अधिकारी डीटीओ महेश चन्द को गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी मुख्यालय को ब्यूरो के सवाईमाधोपुर प्रभारी द्वारा अपने कार्यालय में ही अलग.अलग विभागों के अधिकारियों से मासिक बन्धी ली जाकर भ्रष्टाचार करने की सूचना मिल रही थी।

इसी क्रम में आज पुख्ता सूचना मिलने पर कार्यवाही करते हुए अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में जयपुर मुख्यालय इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह राठौड के नेतृत्व में उप अधीक्षक मांगीलाल एवं उनकी टीम द्वारा आज ट्रेप की कार्यवाही करते हुए आरोपी प्रभारी उप अधीक्षक पुलिस भैरूलाल मीणा को उनके कार्यालय में ही 80 हजार रूपए की रिश्वत बतौर मासिक बन्धी लेते एवं रिश्वत देने वाले जिला परिवहन अधिकारी महेश चन्द को गिरफ्तार किया गया। यह राशि डीटोओ सवाईमाधोपुर द्वारा मासिक रिश्वत बंधी के रूप में दी जा रही थी।

सोनी ने बताया कि आरोपीगण के आवास एवं अन्य ठिकानों पर एसीबी टीमों द्वारा तलाशी जारी है। भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत रिश्वत लेना एवं देना अपराध की श्रेणी में आता है। रिश्वत मांगने की शिकायत देने वाले की जानकारी गोपनीय रखी जाती है तथा कार्यवाही के पश्चात् उनके वैध कार्य में एसीबी द्वारा मदद भी राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप की जाती है।

बारां के जिला कलक्टर एपीओ, निजी सहायक घूस लेते अरेस्ट