Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जिला प्रमुख का पद न्याय की कुर्सी है : सुशील कंवर पलाडा - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer जिला प्रमुख का पद न्याय की कुर्सी है : सुशील कंवर पलाडा

जिला प्रमुख का पद न्याय की कुर्सी है : सुशील कंवर पलाडा

0
जिला प्रमुख का पद न्याय की कुर्सी है : सुशील कंवर पलाडा

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा ने कहा मैं आज जिला परिषद की जिस कुर्सी पर बैठी हूं वह न्याय की कुर्सी है और मैं हमेशा सही का साथ देते हुए आम जनता की सेवा करुंगी।

पलाड़ा ने आज दूसरी बार अपना पदभार ग्रहण किया। उनके साथ उप जिला प्रमुख हगामीलाल चौधरी ने भी आज अपना पदभार ग्रहण कर लिया। इस अवसर पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि उनके इस नए कार्यकाल में जिले में नये आयाम स्थापित होंगे। वे जनता के लिए सदैव मौजूद रहेंगी और जिलेभर में विकास के कामों को प्राथमिकता देंगी।

उन्होंने जिले की ग्रामीण जनता को भरोसा दिलाया कि ग्रामीण क्षेत्र की जनता की समस्याओं की उनके यहां त्वरित गति से सुनवाई होगी। पलाड़ा ने अधिकारियों से भी आग्रह किया कि वे जिले के हर गांव की मूलभूत समस्याओं पानीए बिजली, सड़क, रोजगार समस्या का समाधान प्राथमिकता से करें। उन्होंने अधिकारियों से भी आग्रह किया कि वे जिले के हर गांव की मूलभूत समस्याओं पानी, बिजली, सड़क, रोजगार समस्या का समाधान प्राथमिकता से दूर करें। उल्लेखनीय है कि जिला प्रमुख पलाड़ा एवं उप जिला प्रमुख हगामीलाल चौधरी भाजपा से बागी होकर निर्दलीय के रूप में निर्वाचित हुए हैं।

इधर, गत रात राष्ट्रीय कांग्रेस कार्यकारिणी के सदस्य व राजस्थान बीज बोर्ड के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ ने पुष्कर में कहा कि पलाड़ा को टिकट नहीं देना भाजपा की भूल रही। उन्होंने उम्मीद जताई कि जिला प्रमुख पलाड़ा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की उम्मीदों पर खरा उतरेंगी तथा राज्य सरकार की ओर से मिलने वाले बजट से ईमानदारी के साथ जिले का विकास करेंगी। राठौड़ ने बीती रात ही जिला प्रमुख सुशील कंवर, उनके पति भंवर सिंह पलाड़ा के साथ ब्रह्मा मंदिर पहुंचकर संयुक्त रूप से दर्शन किए।