Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मेट्रो कार शेड पर बांबे हाईकोर्ट के फैसले से नाराज हुए संजय राउत - Sabguru News
होम Headlines मेट्रो कार शेड पर बांबे हाईकोर्ट के फैसले से नाराज हुए संजय राउत

मेट्रो कार शेड पर बांबे हाईकोर्ट के फैसले से नाराज हुए संजय राउत

0
मेट्रो कार शेड पर बांबे हाईकोर्ट के फैसले से नाराज हुए संजय राउत

मुंबई। मुंबई मेट्रो कार शेड की जमीन स्थानांतरण मामले में बम्बई उच्च न्यायालय के स्थगन आदेश पर नाराजगी जताते हुए शिव सेना के सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि आज कल अदालत किसी भी मामले में दखल दे रही है।

राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कांजुरमार्ग में मेट्रो कार शेड की जमीन के मामले में भारतीय जनता पार्टी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि निचली अदालत को दरकिनार करते हुए ऊपरी अदालत हत्या के आरोपी को जमानत दे देती हैं। गैरकानूनी निर्माण पर कार्रवाई करने पर सरकार को गलत ठहराया जाता है। देश की न्यायव्यवस्था को हमने ऐसा कभी नहीं देखा था। कांजुरमार्ग की जगह पर कोई राजनेता अपना बंगला या फार्म हाउस नहीं बनाने वाला है।

उन्हाेंने कहा कि ये मुंबई महाराष्ट्र और देश के विकास का विषय है। उस पर इस प्रकार का निर्णय आया है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी जमीन पर इसके पहले की सरकार पुलिस और कमजोर वर्ग के लिए हाउसिंग प्रोजेक्ट शुरू करने वाली थी। इसका मतलब ये है कि ये जमीन सरकार की है।

उन्होंने कहा कि सरकार भी बदनाम होगी और यह सब, लोगों पर वित्तीय बोझ बढ़ाएगा। क्या अदालत को ऐसे मामलों में पड़ना चाहिए, या न्याय प्रदान करना चाहिए, जब लाखों मामलों में केवल ‘तारीख पर तारीख’ मिलता है, पंजाब में किसान आत्महत्या कर रहे हैं, अदालतों और केंद्र को ऐसे मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।