Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजस्थान सरकार के दो साल पर अजमेर के कांग्रेसियों ने जताई खुशी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer राजस्थान सरकार के दो साल पर अजमेर के कांग्रेसियों ने जताई खुशी

राजस्थान सरकार के दो साल पर अजमेर के कांग्रेसियों ने जताई खुशी

0
राजस्थान सरकार के दो साल पर अजमेर के कांग्रेसियों ने जताई खुशी

अजमेर। राजस्थान सरकार के दो साल पर कांग्रेसियों ने खुशी जताई है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल तथा कांग्रेस सेवादल के पूर्व जिलाध्यक्ष शेलेन्द्र अग्रवाल ने राजस्थान सरकार के दो साल के कार्यकाल को बेमिसाल बताया।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ संजय पुरोहित ने राजस्थान सरकार के दो साल के कार्यकाल पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण में राजस्थान सरकार के प्रबंधन को देश एवं विदेश में सराहा गया एवं राजस्थान में चिकित्सा व्यवस्था देश में अव्वल रही हैी

अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल ने राजस्थान सरकार के कार्यकाल के दो साल पूर्ण होने पर लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा 1374 योजनाओं में 10805 करोड़ रुपए की प्रदेशवासियों को सौगात देने का स्वागत किया है।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ के निवर्तमान महासचिव डॉ जीएस बुंदेला, जिला अध्यक्ष डॉ मयंक सुभम, डॉ सतीश शर्मा, डॉ सुरेश गर्ग, डॉ मंसूर अली आदि ने राजस्थान सरकार के दो साल को बेमिसाल बताते हुए चिकित्सा के क्षेत्र में देश में अग्रणी योगदान बताया है।

राजस्थान महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव रेणु मेघवंशी ने राजस्थान सरकार के 2 साल के कार्यकाल पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि राजस्थान सरकार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम छोर पर बैठे आम नागरिक को मिला है।

अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव महेश चौहान, अशोक बिंदल, आरिफ हुसैन, राजेंद्र गोयल, सागर मीणा, मामराज सेन, सबा खान, गणेश चौहान, विजय गहलोत, कैलाश कोमल, रेखा पिंगोलिया, तुषार यादव, दुर्गा प्रसाद कश्यप, रोहित चौहान, राकेश गुर्जर, नरेंद्र तुनवाल ने भी गहलोत सरकार के दो साल के कार्यकाल के दौरान किए गए जनहित के कार्यों को लेकर खुशी जाहिर की।

इसी तरह राजस्थान की कांग्रेस सरकार के 2 वर्ष के सफलतम कार्यकाल पर कांग्रेस सेवादल अजमेर के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं निवर्तमान पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा सहित मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों व विधायकों को बधाई दी है।

अग्रवाल ने कहा कि इस साल 9 माह से भी अधिक समय से वैश्विक महामारी कोरोना के प्रकोप के बावजूद राजस्थान में विकासकार्य निरन्तर होते रहे व सरकार ने कोरोना कोविड—19 के समय लोगों के जीवन और आजीविका बचाने के लिए भी कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए। सरकार ने हर वर्ग की पीड़ा को समझा तथा शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल, ऊर्जा, जल संसाधन, कृषि, पंचायतीराज, नगरीय विकास, परिवहन, रोजगार, उद्योग, व्यवसाय, किसान, बेरोजगार, युवा, महिला सहित प्रत्येक वर्ग को कई क्षेत्रों में सौगातें दी।

चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने चुनाव घोषणा पत्र में जो वादे प्रदेश की जनता से किए थे उनमें से आधे से भी ज्यादा पूरे किए जा चुके हैं तथा शेष पर कार्य जारी है। प्रदेश सरकार ने लोगों की आशाओं व आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और प्रदेश की उन्नति एवं चंहुमुखी विकास के लिए उल्लेखनीय निर्णय लिए हैं।

अशोक गहलोत सरकार को बधाई देने वालों में कांग्रेस नेता अशोक गोयल, अशोक सुकरिया, आरिफ खान, उमेश शर्मा, नरेश सोलीवाल, नरेश मुदगल, कमल कृपलानी, गुरुबख्शसिंह लबाना, गोपाल शर्मा, संपत कोठारी, सुनील सोनी, रवि शर्मा, राजीव कच्छावा, शमसुद्दीन, हरकेश जगरवाल, शरद कपूर, विष्णु शर्मा व विपुल अग्रवाल सहित कई कांग्रेसजन शामिल थे।