Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अमित शाह ने बालिजुरी गांव में किसान के घर किया दिन का भोजन - Sabguru News
होम Headlines अमित शाह ने बालिजुरी गांव में किसान के घर किया दिन का भोजन

अमित शाह ने बालिजुरी गांव में किसान के घर किया दिन का भोजन

0
अमित शाह ने बालिजुरी गांव में किसान के घर किया दिन का भोजन

मिदनापुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महामाया मंदिर में पूजा अर्चना के बाद पश्चिम बंगाल के बालिजुरी गांव में एक किसान सनातन सिंह के घर में दिन का भोजन ग्रहण किया।

तीनों कृषि कानूनों को खत्म करने की मांग के साथ राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के सीमावर्ती इलाकों में चल रहे किसानों के व्यापक आंदोलन के बीच शाह के दौरे के दौरान उनके भोजन का कार्यक्रम एक किसान के घर आयोजित किया गया है। इसके बाद से अटकलों का बाजार भी गर्म हो उठा है।

शाह के साथ पार्टी के राष्ट्रीय नेता कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष तथा पार्टी के प्रमुख नेता मुकुल राॅय भी मौजूद थे। गृह मंत्री ने जिस किसान के घर भोजन किया, उसका घर मिट्टी का है। किसान ने शाह के स्वागत के लिए अपने घर पर मिट्टी की नई परत चढ़ाई है। घर की महिला सदस्यों ने केले के पत्ते से ढंके मिट्टी के पकवान पर भोजन परोसा।

अमित शाह ने सिद्धेश्वरी मंदिर में की प्रार्थना

दो दिवसीय पश्चिम बंगाल के दौरे पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपराह्न लगभग सवा बारह बजे मिदनापुर पहुंचे और यहां उन्होंने सिद्धेश्वरी मंदिर में प्रार्थना की। अमित शाह के साथ प्रदेश पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष तथा पार्टी के नेता मुकुल रॉय भी मौजूद थे।

वह सिद्धेश्वरी माता के दर्शन के बाद शहीद खुदीराम बोस के घर गए और उनके परिजनों से मुलाकात की। यह पहला मौका है, जब कोई राष्ट्रीय नेता ने शहीद के परिजनों से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने शहीद के परिजनों को मदद का आश्वासन दिया।