Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भरतपुर : दो इनामी बदमाश सहित छह आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद - Sabguru News
होम Rajasthan Bharatpur भरतपुर : दो इनामी बदमाश सहित छह आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

भरतपुर : दो इनामी बदमाश सहित छह आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

0
भरतपुर : दो इनामी बदमाश सहित छह आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद
Six accused including two prize crooks arrested in Bharatpur
Six accused including two prize crooks arrested in Bharatpur
Six accused including two prize crooks arrested in Bharatpur

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में उद्योगनगर थाना क्षेत्र के गुनसारा में हथियारों से लैस बदमाशों के साथ हुई एक मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो इनामी बदमाशों सहित आधा दर्जन बदमाशों को हथियारों के साथ उत्तर प्रदेश सीमा पर गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अमनदीप कपूर ने बताया कि बदमाशों की फायरिंग में पुलिस का एक प्राईवेट वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ है। बताया गया कि भरतपुर एवं मथुरा में पिछले दो माह में चेन स्नेचिंग की दो दर्जन वारदातो का खुलासा हुआ है। बदमाशों से एक 32 कैलिबर पिस्टल, एक स्टार मॉडल पिस्टल तथा एक 315 बोर देशी कट्टे के अलाबा अनेक कारतूस भी बरामद हुए है।

बताया गया कि आरोपी जयपुर से लूटी हुई फर्जी नम्बर नंबर की कारों से वारदातों को अंजाम देते थे। पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि बे मथुरा के सौंख रोड़ पर पेट्राल पम्प की लूट करने के लिए दो दिन पहले ही पलवल एवं अलीगढ़ से मथुरा आये थे। गैंग के सदस्यों के खिलाफ मथुरा, अलीगढ़, भरतपुर, आगरा, जयपुर, पलवल में कई आपराधिक मामले दर्ज होने के साथ कई मामलों में पुलिस की उनकी तलाश भी है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान देवराज उर्फ देवेन्द्र जाट, 32 साल निवासी सिंगोनी थाना नौहझील जिला मथुरा, उ.प्र., संदीप कुमार उर्फ प्रमोद फौजी निवासी हीरपुरा थाना पिसावा जिला अलीगढ उ.प्र, लवकुश उर्फ लब्बू जाट आयु 21 निवासी नौदरा थाना मगोर्रा जिला मथुरा, ललित जाट आयु 24 साल निवासी राजीव नगर, समसाबाद, थाना कैम्प जिला पलवल हरियाणा, हेमंत कुमार आयु 23 साल निवासी मोहन नगर, पलवल रेल्वे स्टेशन के पास थाना कैम्प जिला पलवल हरियाणा तथा गंगासिंह सिंह जाट आयु 23 साल निवासी हीरपुरा थाना पिसावा जिला अलीगढ़ के रूप में हुई है।