Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अलवर : युवक की हत्या के आरोप में युवती सहित तीन गिरफ्तार - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर : युवक की हत्या के आरोप में युवती सहित तीन गिरफ्तार

अलवर : युवक की हत्या के आरोप में युवती सहित तीन गिरफ्तार

0
अलवर : युवक की हत्या के आरोप में युवती सहित तीन गिरफ्तार
Three arrested along with a woman for the murder of a young man in Tahla
Three arrested along with a woman for the murder of a young man in Tahla
Three arrested along with a woman for the murder of a young man in Tahla

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले की टहला थाना क्षेत्र में पुलिस ने गत दिनों झाड़ियों में मिले अध जले शव के मामले का पर्दाफाश करते हुए एक युवती सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने आजं बताया कि टहला थाना इलाके में 20 दिसंबर को नारायणी धाम रोड से ग्राम धीरोडा को जाने वाले ग्रेवल रोड के पास एक व्यक्ति की अध जला शव बरामद किया था। मृतक की शिनाख्त राम खिलाड़ी मीणा रूप में हुई। उन्होंने बताया कि 17 दिसंबर को सुधीर पांचाल एवं मृतक राम खिलाड़ी मीणा के बीच रुपयों की बात को लेकर आपस में कहासुनी हुई थी। मृतक आरोपी सुधीर पांचाल को अपने पांच हजार रूपये मय ब्याज के लौट आने के लिए बार-बार तगादा कर रहा था।

इस बात की रंजिश को लेकर आरोपी सुधीर पांचाल ने अपने मामा के लड़के अजय पांचाल को दौसा बुलाया। उसके बाद आरोपी सुधीर पांचाल ने अपने पड़ोस में रहने वाले मुंह बोली बहन लक्ष्मी शर्मा को अपने घर बुलाया और तीनों आरोपी सुधीर की कार को लेकर घर से निकल लिए। उसके बाद आरोपी सुधीर पांचाल द्वारा अपने पिता की बेज्जती को लेकर राम खिलाड़ी को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। सुधीर पांचाल ने अपनी गाड़ी में से पेट्रोल निकालकर डिग्गी में रख लिया था करीब शाम पौने सात सुधीर पांचाल द्वारा राम खिलाड़ी को फोन कर बुलाया और उधारी के पैसे ले जा।

कार लेकर खड़ा हूं उस सूचना पर राम खिलाड़ी अपने टेंपो लेकर सैंथल पुलिया आया यहां पर इन दोनों की कहासुनी हुई और राम खिलाड़ी की कनपटी पर कट्टा लगा दिया और कहा तेरा हिसाब कर देता हूं। इसी दौरान सुधीर पांचाल ने कट्टा चलाया उस कट्टे व कारतूस नहीं चला तो सुधीर पांचाल ने अपनी कार में रखे ट्यूबलेस टायर पंचर निकालने का सुए से तीन चार बार गर्दन और पेट में वार किया जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। योजना के मुताबिक सुधीर पांचाल, अजय पांचाल एवं लक्ष्मी शर्मा ने योजना बनाई थी अगर इसे जिंदा छोड़ दिया तो हम मारे जाएंगे। इसके बाद उसको धीरोडा रोड पर ले जाकर ग्रेवल रोड के पास गाड़ी रोककर मृतक की लाश को बाहर निकाला और उसे से पत्थर बार-बार किया और कम्बल पटककर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पुलिस ने इस मामले में पिस्तौल भी बरामद कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।