Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अलवर : पपला गुर्जर को भगाने के मुख्य आरोपी को SOG को किया सुपर्द - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar अलवर : पपला गुर्जर को भगाने के मुख्य आरोपी को SOG को किया सुपर्द

अलवर : पपला गुर्जर को भगाने के मुख्य आरोपी को SOG को किया सुपर्द

0
अलवर : पपला गुर्जर को भगाने के मुख्य आरोपी को SOG को किया सुपर्द
SOG awarded to main accused for exorcising Papala Gurjar
SOG awarded to main accused for exorcising Papala Gurjar
SOG awarded to main accused for exorcising Papala Gurjar

अलवर। राजस्थान की झुंझुनूं और सीकर पुलिस ने अलवर जिले के बहरोड़ पुलिस थाने में पुलिस पर फायरिंग कर पुलिस हिरासत से कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को भगा ले जाने के मुख्य आरोपी को जांच के लिए एसओजी को सुपर्द किया गया है।

पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी बलवीर गुर्जर को इस मामले की जांच कर रही एसओजी को सुपुर्द कर देने के बाद एसओजी ने आरोपी को आज अलवर अदालत में पेश किया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

एसओजी अधिकारियों ने बताया कि सीकर और झुंझुनूं पुलिस ने पपला गुर्जर के मामले में झुंझुनूं जिले के पथाना निवासी बलवीर गुर्जर को गिरफ्तार किया था और पुलिस ने एसओजी को सुपुर्द किया है। अवकाश होने के कारण अलवर में पंकज शर्मा की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया जहां से आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में अनुसंधान किया जा रहा है। आरोपी से भागने में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए जाने हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक 30 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि इस मामले में अभी दो आरोपी शेष रह गए हैं जिनकी शीघ्र गिरफ्तारी की जा सकेगी। उन्होंने बताया कि इस आरोपी पर दस हजार का इनाम घोषित किया हुआ था।

आरोपी को बहरोड ले जाया गया जहां वारदात स्थल का मौका मुआयना कराया जा रहा है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस थाने का मुख्य द्वार बंद कर बाहर सशस्त्र पुलिस लगाई गई है।