Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बुलंदशहर में दसवीं के छात्र की कक्षा में गोली मार कर हत्या - Sabguru News
होम Breaking बुलंदशहर में दसवीं के छात्र की कक्षा में गोली मार कर हत्या

बुलंदशहर में दसवीं के छात्र की कक्षा में गोली मार कर हत्या

0
बुलंदशहर में दसवीं के छात्र की कक्षा में गोली मार कर हत्या

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के शिकारपुर क्षेत्र के सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में कक्षा 10 के छात्र की साथ पढ़ने वाले छात्र ने आज गोली मार कर हत्या कर दी।

पास रखी कुर्सी हटाने को लेकर विवाद हुआ था। हत्यारोपित छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। छात्र को स्कूल में ही गेट बंद कर पकड़ लिया गया।

गांव आंचरूकला निवासी रवि कुमार का 14 साल का बेटा टारजन नगर के सूरजभान सरस्वती विद्यामंदिर इंटर कालेज में कक्षा 10 का छात्र था। साल के अंतिम दिन गुरुवार को अन्य छात्रों के साथ टारजन भी स्कूल पहुंचा।

क्लास शुरु होने से पहले सहपाठी हत्यारोपित छात्र ने टारजन को एक कुर्सी उठा कर दूसरी तरफ रखने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हुई, जो बढ़ते बढ़ते इस स्थिति में पहुंची कि हत्यारोपित छात्र ने बैग से पिस्टल निकाल कर एक के बाद एक दो गोली टारजन को मार कर उसकी हत्या कर दी।

गोली चलते ही अन्य छात्रों में भगदड़ मच गई। इसी का फायदा उठा कर हत्यारोपित क्लास से निकल गया। प्राधानाचार्य प्रभात कुमार वर्मा ने तुरंत ही स्कूल का मुख्य गेट बंद करवा कर पुलिस को सूचना दे दी। स्कूल पहुंची पुलिस ने हत्यारोपित छात्र को पिस्टल सहित पकड़ लिया। पिस्टल उसके चाचा का है।

प्रधानाचार्य ने बताया कि कुर्सी हटाने को लेकर दोनों में विवाद हुआ था । टारजन की हत्या की खबर के बाद स्वजन रोते बिलखते पहुंच गए। पुलिस भी पहुंच गई।