Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सोनीपत में घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या - Sabguru News
होम India City News सोनीपत में घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या

सोनीपत में घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या

0
सोनीपत में घरेलू कलह के चलते पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत के गांव अकबरपुर बारोटा में घरेलू कलह के चलते रविवार को एक व्यक्ति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से गांव बैंयापुर फिलहाल अकबरपुर बारोटा निवासी सतीश फैक्टरी में काम करता है। वह छह माह पहले पत्नी रंजना (25) और चार साल के बेटे मयंक के साथ बारोटा में किराए पर रहने आया था।

बताया गया है कि उसकी पहली पत्नी उसे छोडक़र चली गई थी, जिसके बाद उसने छह साल पहले रंजना से दूसरी शादी की थी। आसपास के लोगों ने बताया कि सतीश और रंजना में कई दिन से घरेलू विवाद चल रहा था।

आज दोपहर में सतीश खाना खाने कमरे पर आया था। उस समय भी दोनों में झगड़ा हुआ था। इसी दौरान सतीश ने अपनी पत्नी रंजना की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या कर वह फरार हो गया।

बताया जाता है कि कई घंटे बाद भी जब रंजना बाहर नहीं आई तो लोगों को शक हो गया। अंदर झांक कर देखा तो रंजना का शव पड़ा था। मकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। बारोटा चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में भिजवाया।

पुलिस सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाएगी। पुलिस ने मृतक के मामा दिल्ली के अलीपुर निवासी लेखराज के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद मासूम मयंक को उसका दादा बैंयापुर गांव में ले गया।