Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सूरत की युवती को सौतेली मां ने 50 हजार में बेचा, जोधपुर में गैंगरेप - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer सूरत की युवती को सौतेली मां ने 50 हजार में बेचा, जोधपुर में गैंगरेप

सूरत की युवती को सौतेली मां ने 50 हजार में बेचा, जोधपुर में गैंगरेप

0
सूरत की युवती को सौतेली मां ने 50 हजार में बेचा, जोधपुर में गैंगरेप

अजमेर/सूरत। गुजरात के सूरत की युवती को उसकी सौतेली मां ने सिर्फ 50 हजार रुपए में राजस्थान के जोधपुर शहर में बेच दिया। उसके बाद तीन जनों ने उससे सामूहिक बलात्कार किया।

गर्भवती होने पर जांच के लिए जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो वह मौका पाकर भाग निकली तथा किसी तरह अजमेर पहुंच गई। अजमेर में उसने प्राथमिकी दर्ज करवाई। जिसे जोधपुर स्थानान्तरित कर दिया गया।

खुद को सूरत की निवासी बताने वाली 21 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी सौतेली मां ने दो माह पहले उसे 50 हजार रुपए में बेच दिया था। फिर एक व्यक्ति ने जोधपुर में उससे शादी की।

जोधपुर में उसके कथित पति समेत तीन जने दो महीने तक उसके साथ लगातार बलात्कार करते रहे। विरोध करने पर चाकू से मारने की धमकियां देते और मारपीट भी करते थे। इसमें उनकी मां भी सहयोग करती थी। विरोध करने पर पीडि़ता से मारपीट करती थी। लगातार बलात्कार से वह गर्भवती हो गई तो अस्पताल में जांच कराने ले गए।

एक दिन जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौका पाकर वह भाग निकली। वह जैसे-तैसे रोडवेज बस स्टैण्ड पहुंची और भीख मांगकर रुपए एकत्रित किए। फिर वह बस से अजमेर जा पहुंची, जहां एक ऑटो चालक व उसकी पत्नी ने आश्रय दिया और सार-संभाल की।

उधर, आरोपी भी उसकी तलाश करते हुए अजमेर तक पहुंच गए, लेकिन वह उनके हाथ नहीं लगी। फिर उसने अजमेर के एक पुलिस स्टेशन में तीनों व्यक्तियों के खिलाफ गैंगरेप व मारपीट और इनकी मां पर मारपीट करने की जीरो नम्बर की एफआइआर दर्ज कराई।

अजमेर पुलिस ने मामला जोधपुर शहर के महामंदिर थाने का होने के कारण 30 दिसम्बर को जांच स्थानान्तरित कर दी। जोधपुर पुलिस ने पीडि़ता का बयान दर्ज कर उसका मेडिकल करवाकर आरोपियों की खोजबीन शुरू की है।

पुख्ता पता नहीं मिला, आरोपों को छानबीन जारी

मामले की जांच कर रहे जोधपुर शहर के सहायक पुलिस आयुक्त (महिला उत्पीडऩ) राजेन्द्रसिंह ने बताया कि पीडि़ता ने जो आरोप लगाए है उनकी पड़ताल की जा रही है। यह भी पता चला है कि उसका एक व्यक्ति से निकाह हुआ था। महीने भर बाद तलाक हुआ और फिर दूसरे व्यक्ति से निकाह हुआ। वह खुद को सूरत शहर की निवासी बता रही है, हालांकि अभी उसका कोई पुख्ता पता नहीं मिला। उसकी आईडी की जांच की जा रही है।