Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भारतीय महिला हॉकी टीम ने अर्जेंटीना जू. के साथ खेला ड्रॉ - Sabguru News
होम Sports Hockey भारतीय महिला हॉकी टीम ने अर्जेंटीना जू. के साथ खेला ड्रॉ

भारतीय महिला हॉकी टीम ने अर्जेंटीना जू. के साथ खेला ड्रॉ

0
भारतीय महिला हॉकी टीम ने अर्जेंटीना जू. के साथ खेला ड्रॉ
The Indian women's hockey team won the Argentina Ju. Played with
The Indian women's hockey team won the Argentina Ju. Played with
The Indian women’s hockey team won the Argentina Ju. Played with

ब्यूनस आयर्स। भारतीय महिला हॉकी टीम और अर्जेंटीना जूनियर महिला टीम के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ। भारतीय टीम की ओर से शर्मिला देवी और दीप ग्रेस एका ने एक-एक गोल किए।

भारतीय टीम ने पहले क्वार्टर से ही आक्रमक खेल का परिचय दिया और उसे आठवें तथा नौंवे मिनट में लगातार दो पेनल्टी कार्नर के मौके मिले। हालांकि टीम इस मौके को भुनाने में नाकाम रही। अर्जेंटीना को भी 11वें मिनट में पेनल्टी कार्नर हासिल हुआ लेकिन गोलकीपर सविता ने गोल होने से रोक दिया।

दूसरे क्वार्टर के 22वें मिनट में शर्मिला ने शानदार गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। हालांकि अर्जेंटीना की ओर से पाउला सांतामरिना ने 28वें मिनट में गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। भारत की ओर से दीप ग्रेस एका ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए 31वें मिनट में बेहतरीन गोल किया और स्कोर 2-1 कर दिया।

भारत ने तीसरे क्वार्टर में अपनी बढ़त बरकरार रखी लेकिन अंतिम क्वार्टर में मेजबान टीम ने पलटवार किया और 48वें मिनट में ब्रिसा ब्रुगेसेर ने गोल कर एक बार फिर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। भारतीय टीम ने अंतिम क्षणों तक बढ़त हासिल करने की कोशिश और उसे 53वें मिनट में पेनल्टी कार्नर मिला लेकिन एक बार फिर टीम इस मौके का फायदा नहीं उठा सकी और निर्धारित समय तक स्कोर 2-2 से बराबरी पर रहा। भारतीय महिला टीम का अर्जेंटीना जूनियर महिला टीम से 20 जनवरी को अगला मुकाबला होगा।