Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Jalore news, Bus tragedy, financial assistance, raghu sharma, ajmer news, ajmer hindi news, bus accident
होम Rajasthan Ajmer जालोर महेशपुरा बस दुखांतिका : पीड़ित परिवारों को दिए आर्थिक सहायता के चेक

जालोर महेशपुरा बस दुखांतिका : पीड़ित परिवारों को दिए आर्थिक सहायता के चेक

0
जालोर महेशपुरा बस दुखांतिका : पीड़ित परिवारों को दिए आर्थिक सहायता के चेक

अजमेर। राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने आज अजमेर एवं ब्यावर में जालोर महेशपुरा बस दुखांतिका के मृतक परिवारों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और उन्हें आर्थिक सहायता के रूप में दो दो लाख रुपये के चेक प्रदान किए।

मृतकों के परिजनों के बीच अपनी संवेदनाएं प्रकट करने के बाद मीडिया से बातचीत में श्री शर्मा ने कहा कि बस दुखांतिका बहुत दुखद घटना है। परिवार पर जो वज्रपात हुआ है इसके लिए मुख्यमंत्री और सरकार की ओर से नियमानुसार दो लाख रुपए की सहायता राशि दी गई है।

उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्यों का जीवन आगे सुगमता से चले इसलिए मृतक के परिजन को सरकारी नौकरी में अनुकंपा नियुक्ति दिए जाने के प्रयास भी किए जा रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में डॉ. रघु शर्मा ने कहा कि इस ह्रदयविदारक घटना की जांच के आदेश ऊर्जा मंत्री ने दे दिए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी। डिस्कॉम की कहां गलती रही और भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति न हो इसके भी प्रयास किए जाएंगे।

डॉ. शर्मा के अजमेर आगमन में उनके साथ बीज निगम बोर्ड के धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ के अलावा स्थानीय नेताओं, पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती, निवर्तमान शहर अध्यक्ष विजय जैन, महेंद्र सिंह रलावता, हेमंत भाटी एवं अन्य कांग्रेसजन उपस्थित रहे।