Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
cotton mill owner, rajasthan news, honey trap, sri ganganagar news, rajasthan news
होम Breaking कॉटन मिल मालिक को हनीट्रैप कर 10 लाख की राशि मांगने के आरोप में गिरोह अरेस्ट

कॉटन मिल मालिक को हनीट्रैप कर 10 लाख की राशि मांगने के आरोप में गिरोह अरेस्ट

0
कॉटन मिल मालिक को हनीट्रैप कर 10 लाख की राशि मांगने के आरोप में गिरोह अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कॉटन मिल मालिक को हनीट्रैप कर ब्लैकमेल करते हुए 10 लाख रुपए की मांग करने के आरोप में एक गिरोह को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी प्रशिक्षु आरपीएस रोहित सांखला ने आज बताया कि कॉटन मिल मालिक संजय अग्रवाल (44) निवासी जवाहरनगर को ब्लैकमेल करने के आरोप में बिलाल खां उर्फ सोनू (30) निवासी चक 13 एचएमएच, उसकी पत्नी जुलेखां (24) जुम्मे खां 35 निवासी वार्ड नंबर 3 कमरानी थाना टिब्बी और उसकी पत्नी राजकौर (24) निवासी सुरेशिया थाना हनुमानगढ़ जंक्शन को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से संजय अग्रवाल को ब्लैकमेल कर ली गई सोने की दो चूड़ियां, पर्स, आईडी प्रूफ और 2 एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। सदर थाना पुलिस के अनुसार जवाहर नगर के सेक्टर नंबर 8 में विकासनगर निवासी संजय अग्रवाल (44) द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर रीको उद्योग विहार के समीप ठाकरांवाली के साथ लगती एक ढाणी के निवासी बिलाल खां उर्फ सोनू, उसकी पत्नी जुलेखां, जुम्मे खां और एक महिला राज कौर के खिलाफ मामला कल शाम दर्ज किया गया था।

संजय अग्रवाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि उसकी रीको उद्योग विहार में एस एग्रो इंडस्ट्रीज के नाम से काटन मिल है। विगत 16 जनवरी की सुबह करीब 10 बजे उसके मोबाइल पर एक महिला का फोन आया। महिला ने खुद को बिलाल खां की पत्नी बताया और कहा कि उसे कोई जरूरी काम है। वे घर मिलने आ जाएं।

पूछने पर महिला ने कहा कि घर आने पर वह काम के बारे में बताएगी। तब उसने कहा कि आज मुझे टाइम नहीं है। रविवार को आऊंगा। संजय के मुताबिक वह रविवार शाम सात बजे ठाकरांवाली के समीप लिंक रोड पर बिलाल खां के घर गया। जुलेखां तथा एक अन्य महिला मौजूद थी।

जुलेखां ने बताया कि उसका पति हनुमानगढ़ गया हुआ है। जुलेखां ने कहा कि यह उसकी सहेली राजकौर है। उसे रुपयों की जरूरत है। अगर आप इससे मिलना चाहते हो तो 100-200 रुपए इस दे देना। संजय के अनुसार इतने में बिलाल खां और उसका एक साथी जुम्मे का अचानक आ गए। चारों ने डरा धमका कर उसके कपड़े उतरवा लिए। मोबाइल फोन से वीडियो तथा अश्लील फोटो खींच लिए। तत्पश्चात वीडियो और फोटो उजागर कर देना का भय दिखाकर रुपयों की मांग करने लगे 10 लाख रुपए की मांग की। उसका पर्स छीन लिया, जिसमें तब 1200 रुपए और आधार कार्ड आदि कागजात थे।

उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया। उसने कहा कि 10 लाख रुपए नहीं है तो उन्होंने घर से सोने के जेवरात लाकर देने को कहा। वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसे गहने लेने के लिए घर भेज दिया। वह घर आकर पत्नी की सोने की दो चूड़ियां लेकर वापस गया। चूड़ियां लेते हुए इन लोगों ने कहा कि इनका वजन बहुत कम है। उसे 10 लाख रुपए रुपए देने ही होंगे। उसका मोबाइल फोन वापिस करते हुए अगले दिन यह राशि हर हाल में पहुंचा देने की धमकी दी।

संजय ने पुलिस को बताया कि सोमवार को सारा दिन बार-बार लोगों के 10 लाख रुपए के लिए धमकी भरे फोन आते रहे। उसने कुछ फोन कॉल की रिकॉर्डिंग भी कर रखी है। संजय का आरोप है कि बिलाल खां ने अपनी पत्नी और परिचित युवक और युवती से मिलकर उसे ब्लैकमेल करने के लिए षडयंत्रपूर्वक अपने जाल में फंसाया। गिरफ्तार दोनों दंपतियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा। इस बीच पुलिस पूछताछ कर रही है कि इस गिरोह ने किसी और को हनी ट्रैप कर ब्लैकमेल तो नहीं किया है।