Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
rajasthan news, alwar news, papala Gurjar,Kolhapur news, Maharashtra news
होम Rajasthan Alwar पांच लाख का ईनामी बदमाश पपला गुर्जर कोल्हापुर से अरेस्ट

पांच लाख का ईनामी बदमाश पपला गुर्जर कोल्हापुर से अरेस्ट

0
पांच लाख का ईनामी बदमाश पपला गुर्जर कोल्हापुर से अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान में अलवर जिले के पांच लाख का ईनामी अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को पुलिस ने आज महाराष्ट्र के कोल्हापुर से उसकी महिला मित्र जियाउससहर सिगलीगर के साथ महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार किया।

पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर ने बताया कि महानिरीक्षक पुलिस, जयपुर रेंज डाॅ. हवा सिंह घुमरिया के मार्गदर्शन में इस विशेष टीम ने गत् एक सप्ताह से कोल्हापुर में रहकर सघन छानबीन एवं आसूचना संकलित करते हुए उस मकान तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की, जिसमें अपराधी छिपकर फरारी काट रहा था।

इस दौरान टीम ने प्रवासी राजस्थानी, जिम संचालकों एवं व्यायाम शाला संचालकों से सूचना संकलित की। चिन्हित किए गए मकान के वीडियो एवं आस-पास के फोटोग्राफ शेयर कर स्थानीय परिस्थितियों के बारे में सूचना दी तथा सुरक्षित आपरेशन को अंजाम देने के लिए रणनीति तैयार की।

उन्होंने बताया कि बुधवार मध्यरात्रि को पूर्व नियोजित रणनीति के तहत ईआरटी के जांबाज कमान्डो एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धान्त शर्मा के नेतृत्व में तैनात अधिकारियों ने उस बिल्डिंग को घेर लिया तथा अन्ततः फरार आरोपी को धर दबोचा। आरोपी ने अन्त समय तक निकल भागने एवं बचने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपी ने बिल्डिंग के नीचे छलांग लगाई, जिस कारण आरोपी के हाथ एवं पैर में चोटें भी आई हैं। सतर्क एवं सजग कमांडो ने बिल्डिंग के नीचे कूदते ही आरोपी को दबोच लिया।

गिरफ्तार विक्रम गुर्जर उर्फ पपला एवं उसकी महिला मित्र जियाउससहर सिगलीगर जिसने उसे शरण दी थी, दोनो को लेकर सिद्धान्त शर्मा एवं राजेन्द्र सिंह सिसोदिया की पुलिस टीम जयपुर पहुंच रही है एवं आगे की प्रक्रिया नियमानुसार जारी है।

गौरतलब है कि बहरोड थाने में बंद अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को सात सितम्बर 2019 की सुबह अंधाधुंध फायरिंग करके थाने से छुडा कर ले जाया गया। इस घटनाक्रम में विभिन्न प्रकार से शामिल 30 अपराधियों को राजस्थान पुलिस अब तक गिरफ्तार कर चुकी है जबकि मुख्य आरोपी फरार था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच लाख रूपये की ईनाम की घोषणा कर रखी थी।