Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Jaisalmer news, maulvi, teacher beats children, madrasa, video goes viral, rajasthan news,
होम Headlines जैसलमेर : मदरसे में बच्चों से बर्बरता का मामला उजागर, वीडियो वायरल

जैसलमेर : मदरसे में बच्चों से बर्बरता का मामला उजागर, वीडियो वायरल

0
जैसलमेर : मदरसे में बच्चों से बर्बरता का मामला उजागर, वीडियो वायरल

जैसलमेर। राजस्थान में जैसलमेर जिले के नाचना थाना क्षेत्र में एक मदरसे में छोटे छोटे बच्चों से बर्बरतापूर्वक पीटने का मामला सामने आया है।

सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि क्षेत्र के सीमावर्ती सत्याय गांव में मदरसा में बच्चों एक मौलवी द्वारा बच्चों से क्रूरतापूर्वक मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें मौलवी बच्चों की जमकर पिटाई कर रहा हैं। इस मारपीट से बच्चों की चीखें, कृन्दन देखी जा रही है, लेकिन मौलवी को इन नन्हे मुन्नों पर बिलकुल दया नहीं आ रही है।

बच्चों की आखों से आंसू निकल रहे हैं, वे छोड़ देने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन फिर भी मौलवी तीन बच्चों की जमकर पिटाई कर रहा है। इस पुरे मामले का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तीन चार मिनट का है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम यह वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को पुलिस के हरकत में आने के बाद मौलवी अपने फोन का स्विच ऑफ करके फरार हो गया, लेकिन पुुलिस ने बाद में उसे दबोंच लिया।

पुलिस अधीक्षक डॉ अजयसिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद बच्चों की पिटाई के गंभीर मामले की जानकारी मिलने पर सभी थानाधिकारियों को यह वीडियो जांच पड़ताल के लिए भेजा गया और तहकीकात में यह वीडियो नाचना थाना अन्तर्गत सत्याया गांव के एक मदरसे का होना पाया गया।

इस संबंध में नाचना थानाधिकारी रमेश ढाका ने बताया कि अब्दुल अजीज गंगानगर में पिछले कुछ समय से सत्याया गांव के मदरसे में बच्चों को पढ़ाता था। दो दिन पहले उसने मदरसे में बच्चों से शिक्षा संबंधी सवाल पूछे थे, लेकिन बच्चों के जवाब ने देने पर उसने बेरहमी से बच्चों की पिटाई की।