Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगी रकुलप्रीत सिंह - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगी रकुलप्रीत सिंह

आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगी रकुलप्रीत सिंह

0
आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगी रकुलप्रीत सिंह
Rakul Preet Singh will work with Ayushmann Khurrana
Rakul Preet Singh will work with Ayushmann Khurrana
Rakul Preet Singh will work with Ayushmann Khurrana

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह आने वाली फिल्म डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना के साथ काम करती नजर आयेंगी।

जंगली पिक्चर्स बैनर की फिल्म डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह साथ में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में होंगे, वहीं रकुल डॉ. फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो कि आयुष्मान की फिल्म में सीनियर की भूमिका निभा रही हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, मैं डॉक्टर जी का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे लिए इस फिल्म में पहली बार मेरे सह-कलाकार आयुष्मान हैं और हमें साथ लाने के लिए मैं जंगली पिक्चर्स और निर्देशक अनुभूति की शुक्रगुजार हूं। मुझे उस समय से इस स्क्रिप्ट से प्यार था जबसे मैंने इसे सुना था। यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है जो दर्शकों के लिए एक नया दृष्टिकोण लाएगी। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती।

निर्देशक अनुभूति कश्यप ने कहा, दो प्रतिभाशाली व्यक्तियों को एक साथ आते देखना हमेशा अद्भुत होता है। डॉक्टर जी के लिए, हम एक बहुत ही दिलचस्प कलाकार चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमारे साथ आयुष्मान और रकुल हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी ठीक वैसे ही ताजी है जैसे वे फिल्म में निभाए गए किरदार और उनकी ऊर्जा और केमिस्ट्री दर्शकों के लिए अनोखी और तरोताजा होगी।