Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
किसानों के कंधे पर बंदूक़ रखकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं : भाजपा - Sabguru News
होम Delhi किसानों के कंधे पर बंदूक़ रखकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं : भाजपा

किसानों के कंधे पर बंदूक़ रखकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं : भाजपा

0
किसानों के कंधे पर बंदूक़ रखकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राहुल गांधी ने धमकाया है कि कोई पीछे नहीं हटेगा, बातचीत में हम विश्वास नहीं रखते हैं। उन्होंने राहुल से सवाल करते हुए कहा कि राहुल जी यह तो किसानों का आंदोलन हैं और किसानों ने कहा है कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई सरोकार नहीं है, फिर आप उनके पैरोकार क्यों बन रहे हैं?”

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि राहुल चाहते हैं कि सड़कों पर लड़ाई हो, गोली चले, लाशें बिछ जाएं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष हुड़दंगियों को रिहा करने की बात कर रहे हैं, क्या उपद्रवी राहुल गांधी के अपने हैं? उन्होंने कहा कि गांधी ने किसानों के मुद्दे के बहाने लोगों को भड़काने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि बारबाडोस की रहने वाली पॉप गायिका रिहाना और श्री गांधी को कृषि के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है, उन्हें रबी की फसल के बारे में भी नहीं मालूम है और वह कृषि कानून पर बात कर रहे हैं। पात्रा ने सवाल उठाया कि जब कैलिफोर्निया में महात्मा गांधी की प्रतिमा को तोड़ा गया तो ये लोग कहां थे? उस समय इनमें से किसी ने भी ट्वीट किया?

उल्लेखनीय है कि बुधवार को गांधी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि किसानों को दबाना, धमकाना, मारना सरकार का काम नहीं है। किसान अपनी मांग से पीछे हटने वाले नहीं हैं इसलिए फ़ायदा इसी में है कि सरकार पीछे हटकर इन कानूनों को वापस ले।