Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बादशाह का लेटेस्ट ट्रैक टॉप टकर डॉल्बी एटमॉस में - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood बादशाह का लेटेस्ट ट्रैक टॉप टकर डॉल्बी एटमॉस में

बादशाह का लेटेस्ट ट्रैक टॉप टकर डॉल्बी एटमॉस में

0
बादशाह का लेटेस्ट ट्रैक टॉप टकर डॉल्बी एटमॉस में
Badshah latest track at Top Tucker Dolby Atmos
Badshah latest track at Top Tucker Dolby Atmos
Badshah latest track at Top Tucker Dolby Atmos

मुंबई। यूनिसिस इन्फोसॉल्यूशंस के इन-हाउस लेबल, सागा म्यूज़िक ने आज नए सिंगल, टॉप टकर के लॉन्च की घोषणा की, जिसमें रैपर बादशाह, अमित उचाना, जोनिता गांधी और दक्षिण भारतीय प्रतिभाएं युवान शंकर राजा, रश्मिका मंडाना के साथ दिखाई देंगे।

टॉप टकर गाना हिंदी, तमिल में रिलीज़ किया जाएगा और चुनिंदा देशों में डॉल्बी एटमॉस में स्ट्रीम होगा। अपनी नई लॉन्च के बारे में भारतीय रैपर एवं म्यूज़िशियन, बादशाह ने कहा, मैं अपना नया गाना डॉल्बी एटमॉस में रिलीज़ करके काफी उत्साहित हूँ। इससे मुझे अपनी रचनात्मकता का विस्तार करने और एक नए तरीके से फैंस के साथ कनेक्ट होने का अवसर मिला है। मुझे विश्वास है कि दर्शक डॉल्बी एटमॉस में गाने को पसंद करेंगे और इसकी धुनों पर नाचने लगेंगे।

इस ट्रैक के रिलीज़ के बारे में दिलजीत सिंह (वाईस प्रेसिडेंट, यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस) ने कहा, यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस में हम सदैव ऐसी टेक्नॉलॉजीज़ तलाशते हैं, जो अनुभव एवं एफिशियंसी बढ़ाएं। डॉल्बी एटमॉस को अपनाना एक स्वाभाविक विकल्प है क्योंकि इससे ये दोनों उद्देश्य पूरे होते हैं। डॉल्बी एटमॉस से न केवल यूज़र के अनुभव में सुधार होता है, बल्कि यह मोनेटाईज़ेशन की नई संभावनाओं का निर्माण भी करता है।

पंकज केडिया (मैनेजिंग डायरेक्टर, इमर्जिंग मार्केट्स, डॉल्बी लैबोरेटरीज़) ने कहा, डॉल्बी एटमॉस संगीत का निर्माण एवं उसे सुनने करने का तरीका बदल रहा है, यह कलाकारों एवं फैंस को बिल्कुल अलग तरीके से संगीत का अनुभव लेने का मौका दे रहा है। यूनिसिस इन्फो सॉल्यूशंस एवं बादशाह जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ हम भारत में डॉल्बी एटमॉस म्यूज़िक की मजबूत लाईब्रेरी बना रहे हैं और लोगों को अपने पसंदीदा गानों का आनंद लेने का बहुत दिलचस्प व आकर्षक तरीका प्रदान कर रहे हैं।