Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
गैंगेस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को 26 फरवरी तक अजमेर जेल भेजा - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer गैंगेस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को 26 फरवरी तक अजमेर जेल भेजा

गैंगेस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को 26 फरवरी तक अजमेर जेल भेजा

0
गैंगेस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को 26 फरवरी तक अजमेर जेल भेजा

अलवर। कुख्यात गैंगेस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को पुलिस ने 18 दिन की रिमांड अवधी पूरी होने के बाद आज मुंडावर न्यायालय में पेश किया जहां से उसं 26 फरवरी तक जेल भेज दिया।

वीडियो कांफ्रेसिंग से हुई सुनवाई में न्यायालय के आदेश आदेश के बाद पपला को पुलिस जेल किशनगढ़बास लेकर आई, लेकिन पौने दो घंटे बाद पुलिस उसे अजमेर जेल के लिए रवाना हो गई।

प्रदेश में अजमेर जेल को हाई सिक्योरिटी वाली जेल माना जाता है। पपला हरियाणा और अलवर पुलिस की कस्टडी से दो बार भाग चुका है। पपला के पिछले रिकॉर्ड को लेकर पुलिस किसी भी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहती है, इसलिए क्यूआरटी (क्वीक रिस्पॉन्स टीम) और पुलिस कमांडो की सुरक्षा में उसे तुरंत किशनगढ़बास से 300 किमी दूर अजमेर जेल शिफ्ट किया गया।

गौरतलब है कि छह सितंबर 2019 को अलवर के बहरोड़ थाने से पपला के साथी उसे लॉकअप तोड़कर भाग ले गए थे। बदमाशों ने एके-47 जैसे आधुनिक हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग की थी, तब से पपला फरार था। पपला की तलाश में पुलिस ने कई राज्यों में 250 से अधिक ठिकानों पर पड़ताल की थी।

करीब डेढ़ साल बाद 27 जनवरी की रात महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पपला और उसकी गर्लफ्रेंड को पकड़ा था। 28 जनवरी को पपला को अलवर के बहरोड़ कोर्ट में लाया गया। उसके बाद से पपला की लगातार पेशी व रिमांड हो रहे हैं।