Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल - Sabguru News
होम Headlines बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल

बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल

0
बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता भाजपा में शामिल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर बंगाली फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता और अन्य कलाकार भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं।

भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय तथा अन्य की मौजूदगी में बुधवार को इन कलाकारों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करई। यश दासगुप्ता के साथ भाजपा में शामिल हुए कलाकारों में पापिया अधिकारी, अशोक भद्र, मल्लिका बंदोपाध्याय, सौमिली घोष विश्वास और त्रमिला भट्टाचार्य शामिल हैं।

तृणमूल कांग्रेस सांसद एवं अभिनेत्री नुसरत जहां के करीबी मित्र यश दासगुप्ता ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि भाजपा ने युवाओं को हमेशा अवसर दिया है। बेहतरी के लिए बदलाव के वास्ते हम इसमें शामिल हुए हैं। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आदर करता हूं, लेकिन मैंने राज्य के लोगों के लिए काम करने की खातिर भाजपा की सदस्यता ली है।

उन्होंने कहा कि मैं और नुसरत कलाकार के साथ ही अच्छे मित्र हैं। हमारी परस्पर मित्रता भिन्न राजनीतिक पहचान के बावजूद बेअसर रहेगी। यश दासगुप्ता ने मिमी चक्रवर्ती के साथ 2016 में फिल्म ‘गैंगस्टर’ के जरिए टॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

उन्होंने वन, मन जाने ना, टोटल दादागिरी, फिदा और एसओएस कोलकाता जैसी बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है। बड़े पर्दे पर शुरुआत से पहले उन्होंने बंदिनी, अदालत और ना आना इस देश लाडो जैसी टीवी धारावाहिकों में भी अभिनय किया था।