Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कश्मीर में आतंकवादियों के अड्डे का भंड़ाफोड़, हथियार बरामद - Sabguru News
होम India कश्मीर में आतंकवादियों के अड्डे का भंड़ाफोड़, हथियार बरामद

कश्मीर में आतंकवादियों के अड्डे का भंड़ाफोड़, हथियार बरामद

0
कश्मीर में आतंकवादियों के अड्डे का भंड़ाफोड़, हथियार बरामद
Weapons recovered from militant base in Kashmir
Weapons recovered from militant base in Kashmir
Weapons recovered from militant base in Kashmir

जम्मू। केन्द्र शासित जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में महोरे इलाके के वन क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के अड्डे का भंड़ाफोड़ कर हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा बरामद किया है।

आधिकारिक प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां बताया कि सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त दल ने रियासी जिले के मक्खिधर जंगल में एकत्र किये गये भारी मात्रा में हथियार और युद्ध सामग्री बरामद की है।

प्रवक्ता ने बताया कि 17-18 फरवरी की मध्य रात्रि में जम्मू क्षेत्र के रियासी जिले के भीतरी इलाकों में चलाए गये संयुक्त अभियान में युद्ध सामग्री के साथ भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि रियासी जिले के मक्खिदर के दूरस्थ और घने जंगलों में संदिग्ध गतिविधियों को लेकर विश्वसनीय स्रोत से जानकारी मिली थी।

उन्होंने बताया कि सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से लगातार चलाये जा रहे प्रयासों से युद्ध सामग्री और हथियारों के विशाल जखीरे का पता चला है।

हथियारों के जखीरे मेें एक ए के 47 राइफल, एक एस एल राइफल, एक 303 बोल्ट राइफल, दो चीनी पिस्तौल, गोला-बारूद के साथ एक पिस्तौल एमएजी, एंटीना वाले दो रेडियो सेट, एक एके 47, गोला बारूद का डिब्बा, चार यूबीजीएल ग्रेनेड शामिल हैं।