Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सीकर में कांस्टेबल से मारपीट के आरोप में महाराष्ट्र BJP MLA सहित 5 अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking सीकर में कांस्टेबल से मारपीट के आरोप में महाराष्ट्र BJP MLA सहित 5 अरेस्ट

सीकर में कांस्टेबल से मारपीट के आरोप में महाराष्ट्र BJP MLA सहित 5 अरेस्ट

0
सीकर में कांस्टेबल से मारपीट के आरोप में महाराष्ट्र BJP MLA सहित 5 अरेस्ट

सीकर। राजस्थान में सीकर जिले में कांस्टेबल के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने महाराष्ट्र के चिमुर विधायक कीर्ति कुमार सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

चिमुर विधायक कीर्ति कुमर पर नो एंट्री जोन में घुसकर पुलिस कांस्टेबल से मारपीट एवं महिला कांस्टेबल से अभद्रता करने का आरोप है। जिन्हें आईपीसी की धारा 151 में गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

पीडित कांस्टेबल गिरधारी लाल ने बताया कि वे महिला कांस्टेबल कमला के साथ सिल्वर जुबली रोड पर एस के कॉलेज के पास तैनात थे। इसी दौरान नो एंट्री में घुसी एक बस को रोककर उन्होंने उसका चालान काट दिया।

इसी बीच बस से कुछ लोग उतरे और गाली गलौच करते हुए उनके साथ मारपीट करने लगे। खुद को विधायक बताते हुए जयपुर विधायक प्रताप सिंह खाचरियावास से शिकायत करने की धौंस भी दिखाई। महिला कांस्टेबल कमला को भी भद्दी गालियां दी। जैसे तैसे उन्होंने एस के कॉलेज में घुसकर अपनी जान बचाई।

घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विधायक सहित चार आरोपियों को हिरासत में लिया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले में महाराष्ट्र के नागपुर जिले के धन्तोली निवासी कीर्ति कुमार भागडिया, मितेश भागडिया, श्रीकांत भागडिया, अंकित द्वारकादास तथा सुशील कोठारी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।