Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ATM काटकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का बदमाश अरेस्ट - Sabguru News
होम Delhi ATM काटकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का बदमाश अरेस्ट

ATM काटकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का बदमाश अरेस्ट

0
ATM काटकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का बदमाश अरेस्ट

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने एटीएम काटकर लूटने वाले गिरोह के एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान वकील के रूप में हुई है।

स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया कि गिरोह के दो सदस्यों लियाकत और शमसाद को तीन फरवरी को गिरफ्तार किया गया है। सेल की टीम ने वकील को 28 फरवरी को वसंत विहार के नेल्सन मंडेला मार्ग से गिरफ्तार किया गया है।

तीनों हरियाणा के मेवात के रहने वाले है। इन्होंने दिसंबर और जनवरी में यहां के विभिन्न इलाकों में एटीएम लूट की 12 वारदातों को अंजाम दिया था। इन 12 एटीएम से बदमाशों ने 1.35 करोड़ रुपए लूटे थे।

उन्होंने बताया कि वकील के पास से एक पिस्तौल और चार कारतूस मिले हैं। लुटेरों ने ऐसे एटीएम को निशाना बनाया था जो सुनसान जगहों पर थे और वहां सुरक्षा गार्ड नहीं थे।

पूछताछ में वकील ने बताया कि उसने लियाकत और शमसाद के साथ मिलकर एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया था। ये लोग देर रात वारदात को अंजाम देते थे। वारदात से पहले सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर देते थे ताकि किसी की तस्वीर कैद न हो पाए। उसके बाद गैस कटर से रुपए वाले कैबिनेट को काट क्रेटा अथवा स्कार्पियो से फरार हो जाते थे।