Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
आईपीएल अभ्यास के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी और अंबाटी रायडू - Sabguru News
होम Tamilnadu Chennai आईपीएल अभ्यास के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी और अंबाटी रायडू

आईपीएल अभ्यास के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी और अंबाटी रायडू

0
आईपीएल अभ्यास के लिए चेन्नई पहुंचे एमएस धोनी और अंबाटी रायडू

चेन्नई। पिछले साल के निराशाजनक प्रदर्शन को भुलाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनके साथी अंबाटी रायडू आईपीएल के आगामी 14 वें सत्र से पहले अभ्यास के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं।

बुधवार रात को यहां पहुंचने के तुरंत बाद धोनी और रायडू पांच दिन के क्वारंटीन में चले गए हैं। उनके तीन कोरोना टेस्ट किए जाएंगे और तीनों टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह अभ्यास शुरू करेंगे।

सीएसके ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बल्लेबाज अंबाती रायडू के चेन्नई पहुंचने की पुष्टि करते हुए हवाई अड्डे पर उनकी तस्वीर को टैग करते हुए एक ट्वीट में लिखा कि थलाईवा स्माइल विद मास्क।

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने कहा कि उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण सत्र नौ मार्च को शुरू होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी उपलब्ध हैं वे पांच दिन के अनिवार्य क्वारंटीन और तीन कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद प्रशिक्षण में भाग लेंगे।

सीएसके टीम में शामिल अन्य भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड श्रृंखला के बाद बैच में चेन्नई पहुंचेंगे और प्रशिक्षण में शामिल होंगे। सीएसके ने 18 फरवरी को हुई नीलामी में चेतेश्वर पुजारा के अलावा इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर मोईन अली और कृष्णप्पा गौतम को खरीदा था।

सीएसके के लिए आईपीएल का पिछला सत्र खराब रहा था। दुबई और अबू धाबी में आयोजित इस सत्र में सीएसके पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही थी और अंक तालिका में सातवें स्थान पर टूर्नामेंट समाप्त किया था।