Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Bjp will give memorandum from 9 to 14 march on subdivision level - Sabguru News
होम Sirohi Aburoad भाजपा 9 मार्च से उपखंड स्तर गहलोत सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन देगी

भाजपा 9 मार्च से उपखंड स्तर गहलोत सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन देगी

0
भाजपा 9 मार्च से उपखंड स्तर गहलोत सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन देगी
BJP starts agitation against Gehlot government
BJP starts agitation against Gehlot government
BJP starts agitation against Gehlot government

सबगुरु न्यूज-सिरोही। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश स्तरीय आंदोलन के तहत जिले के प्रत्येक उपखंड स्तर पर भाजपा कार्यकर्ता 9 से 14 मार्च तक धरना प्रदर्शन करके उपखंड अधिकारियों को जनता के हितों की मांग को पूरा करने का ज्ञापन देंगे।
भाजपा  मीडिया प्रभारी चिराग रावल ने भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित के हवाले से बताया कि पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता, वर्तमान व पूर्व पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस सरकार की विफलता, कुशासन के खिलाफ आवाज उठा कर सभी से आंदोलन में जुड़ने की अपील करेंगे।

भाजपा जिला अध्यक्ष नारायण पुरोहित ने पार्टी के प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार 9 मार्च से शुरू हो रहे आंदोलन की जानकारी देते हुए बताया कि आज कांग्रेस सरकार की विफलता के कारण प्रदेश व सिरोही जिला कुशासन का दंश झेल रहा है गरीब निर्धन कि आज कोई सुनवाई नहीं हो रही। जिले में चोरी और हत्या की घटनाओ मे बेतहाशा वृद्धि हुई है और कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है।

भाजपा इस आंदोलन के माध्यम से कर्ज माफी, बेरोजगारी, बिजली बिलों में वृद्धि, महिला उत्पीड़न, अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार, झूठी बजट घोषणाएं, किसान विरोधी नीति, बलात्कार, गैंगरेप, गैंगवार, बजरी माफिया, खनन माफिया, अनैतिक शराब नीति आदि अनेक मुद्दों को लेकर सरकार के खिलाफ एकजुट होकर आवाज उठाएंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि गहलोत सरकार ने प्रदेश के हर आदमी के साथ वादाखिलाफी की है जिन वादों के सहारे गहलोत सरकार सत्ता में आई, अब उन्हें भूल गई। पुरोहित ने आरोपों में कहा कि पिछली वसुंधरा सरकार की 80 फ़ीसदी जनहित की योजनाओं में कटौती कर दी गई और कुछ को बंद कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि 14 मार्च तक चलने वाले भाजपा के आंदोलन के तहत कार्यकर्ता धरना देकर उपखण्ड अधिकारियों को जनता के हितों की मांग को पूरा करने का ज्ञापन देंगे उन्होंने यह भी कहा कि जन विरोधी नीतियों के खिलाफ संगठन के कार्यकर्ता जनता के साथ मिलकर आवाज उठाते रहेंगे।

पुरोहित ने बताया कि 9 से 14 मार्च के बीच सिरोही जिले के उपखंड स्तर पर उपखण्ड क्षेत्र के मण्डलों के भाजपा कार्यकर्ता धरना, ज्ञापन एवं प्रदर्शन के माध्यम से अपना विरोध दर्ज करवाएंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि पार्टी के सभी पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ नेता इन दो दिनों मे फेसबुक लाइव से राज्य कांग्रेस सरकार की विफलता व कुशासन के खिलाफ आवाज उठाएंगे और आंदोलन से जुड़ने की अपील करेंगे। उन्होंने बताया कि आंदोलन के मद्देनजर कार्यक्रम के लिए उपखण्ड संयोजक व अन्य दायित्व देकर तैयारियां जोर-शोर से शुरू की जा चुकी है।