Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
बकिंघम पैलेस ने हैरी, मार्कल के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी - Sabguru News
होम World Europe/America बकिंघम पैलेस ने हैरी, मार्कल के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

बकिंघम पैलेस ने हैरी, मार्कल के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

0
बकिंघम पैलेस ने हैरी, मार्कल के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

लंदन। बकिंघम पैलेस ने प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल की अमरीका की मशहूर होस्ट ओपरा विनफ्रे के साथ साक्षात्कार के दौरान लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि इस मामले को गंभीरतापूर्वक लिया गया है।

बकिंघम पैलेस ने बयान जारी कर कहा है कि शाही परिवार यह जानकर बहुत दुखी हुआ है कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल काे यहां परेशानी उठानी पड़ी थी।

बकिंघम पैलेस ने मंगलवार को महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की तरफ से बयान जारी करते हुये कहा कि जो मुद्दे उठाए गए हैं, विशेष रूप से नस्लवाद संबंधी मामले, वे चिंतित करने वाले हैं। कुछ चीजों में अंतर हो सकता है लेकिन उन्हें बहुत गंभीरता से लिया गया है और परिवार की तरफ से उनके निजी तौर पर समाधान निकाले जाएंगे।

बयान में कहा गया कि हैरी, मेगन और आर्ची हमेशा ही परिवार के बहुत प्रिय सदस्य रहेंगे। मेगन मार्कल ने ओपरा विनफ्रे के साथ दो-घंटे लंबे साक्षात्कार के दौरान शाही परिवार के साथ अपने कई कड़वे अनुभव साझा किए थे। उन्होंने इस दौरान आरोप लगाया था कि शाही परिवार के एक सदस्य ने उनके और प्रिंस हैरी के पुत्र आर्ची की त्वचा के रंग को लेकर चिंता भी जतायी थी।

इस साक्षात्कार का टेलीविजन पर रविवार को और ब्रिटेन में इसके एक दिन बाद सोमवार को प्रसारण हुआ था। इस साक्षात्कार के दौरान लगाए गए आरोपों ने शाही परिवार को हिलाकर रख दिया है और दुनिया भर के लोगों की राय भी इसको लेकर बंट गई है।