Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कानपुर : किशोरी से गैंग रेप मामले में तीसरा आरोपी भी अरेस्ट - Sabguru News
होम India City News कानपुर : किशोरी से गैंग रेप मामले में तीसरा आरोपी भी अरेस्ट

कानपुर : किशोरी से गैंग रेप मामले में तीसरा आरोपी भी अरेस्ट

0
कानपुर : किशोरी से गैंग रेप मामले में तीसरा आरोपी भी अरेस्ट

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के सजेती क्षेत्र में नौ मार्च को दर्ज किए गए किशोरी गैंगरेप मामले में पुलिस ने दरोगा के बड़े बेटे आरोपी सौरव यादव को शुक्रवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इससे पहले बृहस्पतिवार को दरोगा के छोटे बेटे दीपू यादव व उसके साथी गोलू को भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। गैंगरेप के मामले में तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब जल्द से जल्द अदालत में चार्जशीट दाखिल कर आरोपियों पर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की तैयारी कर रही है।

गौरतलब है कि कानपुर के थाना सजेती में नौ मार्च को हुए गैंगरेप का एक मामला मंगलवार को दर्ज कराया गया था। इस मामले में पीड़िता के पिता ने कन्नौज में तैनात दरोगा देवेंद्र यादव के बेटे व उसके दोस्त पर नाबालिग बेटी के गैंगरेप का आरोप लगाया था और वही दरोगा के बड़े बेटे पर मुकदमा दर्ज न कराने का दबाव बनाते हुए गाली गलौज व जान से मारने की धमकी का पुलिस पर आरोप भी लगाया था।

वही गैंगरेप की जानकारी होते ही मौके पर एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव के साथ सीओ गिरीश कुमार भी थाने पहुंच गए थे। उन्होंने गैंगरेप पीड़िता किशोरी के पिता से बातचीत करते हुए दरोगा देवेंद्र यादव के आरोपी बेटे दीपू व सौरभ और उसके साथी गोलू की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के पांच टीमों का गठन करते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आदेश भी दिए थे।

गैंगरेप पीड़ित बेटी को न्याय दिलाने के लिए भटक रहे पिता की गत बुधवार सजेती के अनूपूर चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया था, जिसमे उसकी मृत्यु हो गई थी।