Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
श्रीगंगानगर में सहायक उप निरीक्षक 10 हजार रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट - Sabguru News
होम Breaking श्रीगंगानगर में सहायक उप निरीक्षक 10 हजार रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

श्रीगंगानगर में सहायक उप निरीक्षक 10 हजार रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

0
श्रीगंगानगर में सहायक उप निरीक्षक 10 हजार रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज सदर थाना में के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) बालूराम को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

ब्यूरो के उपअधीक्षक वेदप्रकाश लखोटिया ने बताया कि आरोपी एएसआई बालूराम ने परिवादी से 10 हजार रुपए उसके द्वारा दिए गए परिवाद पर कार्रवाई करने की एवज में लिए थे।

श्रीगंगानगर निवासी परिवादी ने एसीबी को कल शनिवार को शिकायत की थी कि उसके द्वारा दिए गए परिवाद पर एएसआई बालूराम ने दो दिन से कोई कार्यवाही नहीं की है। वह कार्यवाही करने के बदले में रिश्वत मांग रहा है।

उन्होंने बताया कि परिवादी का 11 मार्च की रात को कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया था। आरोपी की रात्रि कालीन प्रभारी के रूप में ड्यूटी थी। झगड़े की सूचना पर वह मौके पर गया।

परिवादी ने अगले दिन 12 मार्च को थाने में आकर एएसआई बालूराम को रात को अपने साथ हुए झगड़े का परिवाद दिया। परिवाद में उसने झगड़ा करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की। शनिवार को शिकायत प्राप्त होने पर एसीबी ने सत्यापन करवाया जो सही पाई गई।

आज थाना में एएसआई बालूराम को परिवादी से 10 हजार की लेते हुए एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों ने बताया कि परिवादी द्वारा दिए गए परिवाद पर सदर थाना में अब झगड़ा करने वालों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जा रहा है। यह एएसआई बालूराम को कल एसीबी की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

बीकानेर में आबकारी निरीक्षक 28 हजार रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

जयपुर : 45 लाख की लूट की वारदात का खुलासा, छह आरोपी अरेस्ट