Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर में एलिवेटेड रोड निर्माण का विरोध, व्यापारियों का प्रदर्शन - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर में एलिवेटेड रोड निर्माण का विरोध, व्यापारियों का प्रदर्शन

अजमेर में एलिवेटेड रोड निर्माण का विरोध, व्यापारियों का प्रदर्शन

0
अजमेर में एलिवेटेड रोड निर्माण का विरोध, व्यापारियों का प्रदर्शन

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में स्मार्ट सिटी के तहत बनाए जा रहे एलिवेटेड़ रोड निर्माण की एक भुजा केसरगंज बाटा तिराहे पर उतारने के विरोध में आज व्यापारियों ने सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया।

अजमेर व्यापार महासंघ के बैनर तले एकजुट हुए केसरगंज, मार्टिंडल ब्रिज और स्टेशन रोड से जुड़े कुछ व्यापारी हाथों में तख्तियां बैनर लिए बाटा तिराहे पर उतारे जाने वाली एलीवेटेड रोड का विरोध करते नजर आए। प्रदर्शन में प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए व्यापारियों को डराए धमकाए जाने का आरोप भी लगाया।

महासंघ के अध्यक्ष किशन गुप्ता ने कहा कि प्रशासन व्यापारियों पर एलीवेटेड रोड के विरोध न करने का दबाव बना रहा है जिसे व्यापारी बर्दाश्त नहीं करेंगे और कल सोमवार को जिलाधीशालय पर बड़ा विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया जाएगा।

प्रदर्शन में शामिल वरिष्ठ भाजपा नेता एवं अजमेर नगर सुधार न्यास के पूर्व अध्यक्ष धर्मेश जैन ने भी व्यापारियों का समर्थन करते हुए बाटा तिराहे एवं महावीर सर्किल सोनी जी की नसियां पर भुजाएं उतारने का विरोध किया और कहा कि यह तकनीकी रूप से किसी के हित में नहीं है।

उल्लेखनीय है कि अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने शुक्रवार को विधानसभा में इसी मुद्दे को उठाया था और उसे तकनीकी रूप से सही नहीं बताते हुए कहा था कि वर्तमान में चल रहा निर्माण निर्धारित मापदंडों के अनुरुप नहीं है इसलिए पहले जो नक्शा स्वीकृत था उसी के तहत उक्त भुजा को मार्टिंडल ब्रिज से जोड़ा जाना चाहिए।