Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
4.10 करोड़ की बेंटले की न्यू बेंटायगा लॉन्च - Sabguru News
होम Business Auto Mobile 4.10 करोड़ की बेंटले की न्यू बेंटायगा लॉन्च

4.10 करोड़ की बेंटले की न्यू बेंटायगा लॉन्च

0
4.10 करोड़ की बेंटले की न्यू बेंटायगा लॉन्च

नई दिल्ली। लक्ज़री कार निर्माता कंपनी बेंटले ने अपनी न्यू बेंटायगा को भारत में लॉन्च कर दिया है जो ‘बियोंड100’ व्यापार रणनीति की तहत कंपनी की पहली कार है। दिल्ली में इस लक्ज़री कार की एक्स शोरूम कीमत 4.10 करोड़ रुपए रखी गई है और दिल्ली, मुंबई तथा हैदराबाद में इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई है।

कंपनी ने मंगलवार को यहां बयान जारी कर बताया कि नई बेंटायगा पहली कार है जिसे बेंटले की नई बियोंड 100 व्यापार रणनीति के तहत लॉन्च किया गया है। यह कार ऐसी यात्रा प्रदान करेगी जो कंपनी को स्थायी लक्जरी गतिशीलता में विश्व का अग्रणी बनाएगा।

कंपनी ने कहा कि बेंटले बेंटायगा दुनिया में सबसे तेज, सबसे शानदार और सबसे बहुमुखी एसयूवी बनी हुई है, जो एक सच्चे बेंटले ड्राइविंग अनुभव की पेशकश करती है और सहज प्रदर्शन और रोजमर्रा की उपयोगिता के साथ संयुक्त रूप से अद्वितीय लक्जरी दिखाती है। नया बेंटायगा पहली पीढ़ी के मॉडल की लोकप्रियता पर बनाया गया है जिसके 20,000 से अधिक संतुष्ट ग्राहक हैं।

बेंटले के एक्सक्लूसिव मोटर्स के प्रबंध निदेशक सत्य बागला ने इस लॉन्च पर कहा कि बेंटले लक्जरी गतिशीलता में दुनिया के लीडर हैं और मोटर वाहन की दुनिया में नए लक्जरी को परिभाषित करते रहे हैं। रेंज के लिए सबसे नया इसके अलावा सब कुछ बेंटायगा को बनाया गया है, जो आश्चर्यजनक प्रदर्शन के साथ उत्तम शोधन को संतुलित करता है।