Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मर्सिडीज़-बेंज़ ने नई ई-क्लास को किया लॉन्च - Sabguru News
होम Business Auto Mobile मर्सिडीज़-बेंज़ ने नई ई-क्लास को किया लॉन्च

मर्सिडीज़-बेंज़ ने नई ई-क्लास को किया लॉन्च

0
मर्सिडीज़-बेंज़ ने नई ई-क्लास को किया लॉन्च

नई दिल्ली। भारत की अग्रणी लक्ज़री कार विनिर्माता मर्सिडीज़-बेंज़ ने लक्ज़री सलोन श्रेणी में अपना स्थान और अधिक मज़बूत करते हुए नई ई-क्लास को लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में ई 200 मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 63.6 लाख, ई 220 डी मोडल की 64.8 लाख रुपए और ई 350 डी एएमजी लाइन की 80.9 लाख रुपए रखी गई है।

मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया के प्रबंधक निदेशक और मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष मार्टिन श्वेन्क और मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया के सेल्स एवं मार्केटिंग के उपाध्यक्ष संतोष अय्यर ने मंगलवार को नई दिल्ली में टी एंड टी मोटर्स में नई ई-क्लास को लॉन्च किया।

मर्सिडीज़-बेंज़ ने आज यहां बयान जारी कर बताया कि भारतीय सड़कों पर 46000 से अधिक ई-क्लास कारें दौड़ती हैं। यह मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया का सबसे ज़्यादा बिकने वाला मॉडल है। इसकी कीमत को लेकर उसने कहा कि नई ई-क्लास के प्रतिस्पर्धात्मक सेवा पैकेज दो सालों के लिए 67800 रुपयों से शुरू होता है। नई ई-क्लास के लिए मानक वारंटी 3 साल है, जो इस श्रेणी की सर्वोत्तम वारंटी है।

कंपनी ने बताया कि यह कार देश की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली लक्ज़री सेडान है। बाहरी स्टाइलिंग और डिज़ाइन में विस्तृत बदलावों, इंटीरियर में लक्षणीय विशेषताओं का समावेश और नयी पीढ़ी के एनटीजी 6 टेलीमैटिक्स, उद्योग का मानदंड एमबीयूएक्स इन सभी पूरी तरह से नई और शानदार विशेषताओं के साथ आज तक की सबसे फुर्तीली, इंटेलिजेंट नयी ई-क्लास मार्केट में पधार रही है।

कंपनी ने कहा इस श्रेणी की सबसे बड़ी रियर केबिन ई-क्लास की खासियत है, जो लंबे व्हीलबेस के कारण संभव हुआ है। साथ ही ड्राइविंग का रोमांचक अनुभव देने वाली सुविधाएं, आधुनिकतम सुधार इस सलोन को अपनी श्रेणी में अतुलनीय बनाते हैं।