Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
महिला से अश्लील चैट करने वाला कांग्रेस नेता आजाद अली अरेस्ट - Sabguru News
होम India City News महिला से अश्लील चैट करने वाला कांग्रेस नेता आजाद अली अरेस्ट

महिला से अश्लील चैट करने वाला कांग्रेस नेता आजाद अली अरेस्ट

0
महिला से अश्लील चैट करने वाला कांग्रेस नेता आजाद अली अरेस्ट

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून जनपद में सदसपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस से टिकट के दावेदार और पूर्व में प्रदेश सचिव रहे आजाद अली को सोमवार को एक महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक बीमा कम्पनी में कार्यरत राजपुर रोड देहरादून निवासी महिला ने थाना कोतवाली नगर पर एक लिखित तहरीर दी। इसमें कथित नेता आजाद अली द्वारा फोन एवं व्हाट्सएप पर अश्लील बातें करने के संबंध में जानकारी दी गई। जिसके आधार पर थाना कोतवाली नगर पर मुकदमा अपराध संख्या 119/21 धारा 354 (क)आईपीसी अंकित किया गया।

महिला संबंधी अपराध होने के कारण आजाद अली पुत्र इस्लामुदिन निवासी भुड्डी थाना पटेल नगर देहरादून को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

उधर, आरोप लगने के बाद पार्टी ने आजाद अली को सस्पेंड कर दिया। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव आजाद अली को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए कहा कि महिला के खिलाफ यौन उत्पीड़न गंभीर मामला है। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई को ध्यान में रखते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है।