Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
वेब सीरीज वो पहला प्यार में हितेन तेजवानी के साथ नजर आयेंगी रानी चटर्जी - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood वेब सीरीज वो पहला प्यार में हितेन तेजवानी के साथ नजर आयेंगी रानी चटर्जी

वेब सीरीज वो पहला प्यार में हितेन तेजवानी के साथ नजर आयेंगी रानी चटर्जी

0
वेब सीरीज वो पहला प्यार में हितेन तेजवानी के साथ नजर आयेंगी रानी चटर्जी
Bhojpuri cinema actress Rani Chatterjee to be seen opposite Hiten Tejwani in the web series Woh Pehla Pyaar
 Bhojpuri cinema actress Rani Chatterjee to be seen opposite Hiten Tejwani in the Woh Pehla Pyaar
 Bhojpuri cinema actress Rani Chatterjee to be seen opposite Hiten Tejwani in the web series Woh Pehla Pyaar

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी बिग बॉस फेम अभिनेता हितेन तेजवानी के साथ वेबसीरीज वो पहला प्यार में नजर आयेगी।

इशू गंभीर इंटरटेंमेंट और माही फिम्‍ल्‍स यूनिवर्सल प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली वेब सीरीज वो पहला प्‍यार में रानी चटर्जी बिग बॉस फेम हितेन तेजवानी के साथ नजर आने वाली है। इस सीरीज की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है। यह एक रोमांटिक लव स्‍टोरी है। वो पहला प्‍यार के निर्देशक साहिल शेख हैं। प्रोड्यूसर इशू गंभीर एवं माही हैं।

रानी चटर्जी ने कहा, यह बेहद अच्‍छी सीरीज है, जो यंग लोगों को खूब पसंद आने वाली है। इसके तीन एपिसोड होंगे। इस सीरीज में मैं और हितेन एक्‍स बॉय फ्रेंड और एक्‍स गर्ल फ्रेंड की भूमिका में हैं। इसकी कहानी उस पहले प्‍यार की कहानी पर आधारित है, जो हर किसी के लाइफ में होता है और लोग उसे भूल नहीं पाते हैं। मुझे समझ नहीं आता था कि प्‍यार होता कैसे है, लेकिन दिल टूटने के बाद समझ आता है प्‍यार क्‍या है। इसमें रोचक तथ्‍य और शानदार लव एंगल है। यह फिल्म बोल्‍ड तो नहीं लेकिन थोड़े सेंशेसन के साथ दर्शकों के सामने होगी।

रानी चटर्जी ने अपने पहले क्रश के बारे में बताया कि उनका पहला क्रश शाहिद कपूर हैं। जब उनका गाना आंखों में तेरा ही चेहरा आया, तब से ही मुझे शाहिद पर क्रश है। यह बात मैंने उन्‍हें इंस्‍टाग्राम के जरिये एज ए फैन के जरिये बताई। लेकिन उन्‍होंने देखा नहीं। लेकिन यदि कभी भी मिली तो मैं आज भी उन्‍हें बताऊंगी कि वे मेरे पहले क्रश हैं।