Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
प्रदेश बढ रहे अत्याचारों के संबंध में सतीश पूनियां ने आयोग को लिखा पत्र - Sabguru News
होम Headlines प्रदेश बढ रहे अत्याचारों के संबंध में सतीश पूनियां ने आयोग को लिखा पत्र

प्रदेश बढ रहे अत्याचारों के संबंध में सतीश पूनियां ने आयोग को लिखा पत्र

0
प्रदेश बढ रहे अत्याचारों के संबंध में सतीश पूनियां ने आयोग को लिखा पत्र

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रदेश में महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचारों के संबंध में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति एचएल दत्तू को पत्र लिखा है।

डॉ. पूनियां ने पत्र के माध्यम से महिलाओं के खिलाफ प्रदेश में घटित हो रही घटनाओं की ओर ध्यान आकर्षित करवाया है और इन घटनाओं पर संज्ञान लेकर कार्यवाही करने का आग्रह किया है।

डा पूनियां ने दिल्ली एक प्रतिनिधिमंडल भेजा है, जिसमें राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर के साथ प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष डॉ. अलका मूंदड़ा, सांसद जसकौर मीणा, प्रदेश महामंत्री एवं सांसद दीयाकुमारी, सांसद रंजीता कोली, विधायक अनीता भदेल राज्य में बढ़ रहे महिला अपराधों के संबंध में 24 मार्च को राष्ट्रीय महिला आयोग एवं राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को ज्ञापन सौंपेगा।

उल्लेखनीय है कि डॉ. पूनियां पिछले दिनों राष्ट्रीय महिला आयोग को भी पत्र लिख चुके हैं। डॉ. पूनियां ने पत्र में लिखा कि, राजस्थान में सरकार बदलने के बाद से प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार की घटनायें बेतहाशा बढ़ रही हैं।

प्रदेश का ऐसा कोई गांव-शहर बचा नहीं है जहां पर ऐसी शर्मसार करनी वाली घटनाएं घटी ना हों, यहां तक की राजधानी जयपुर तक में इस तरह के अपराधों के घटित होने की एक लम्बी फेहरिस्त है।