Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
श्रीगंगानगर में रेलवे ट्रैक पर दंपती के शव मिलने का मामला हत्या का निकला - Sabguru News
होम Breaking श्रीगंगानगर में रेलवे ट्रैक पर दंपती के शव मिलने का मामला हत्या का निकला

श्रीगंगानगर में रेलवे ट्रैक पर दंपती के शव मिलने का मामला हत्या का निकला

0
श्रीगंगानगर में रेलवे ट्रैक पर दंपती के शव मिलने का मामला हत्या का निकला

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ शहर थाना क्षेत्र राजपुरा पीपरेन के समीप एक वर्ष पहले रेलवे ट्रैक पर युवा दंपति के शव मिलने का मामला हत्या का निकला है।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद इस मामले को हत्या में तब्दील करते हुए मृतक युवती के मामा और भाई से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामा पूर्व सैनिक है। वह सूरतगढ़ सैनिक छावनी में फल सब्जी की दुकान करता है। मामा-भांजा युवती द्वारा प्रेम विवाह कर लेने से खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे और इससे खुश नहीं थे।

मृतक युवक-युवती के विसरा की एफएसएल रिपोर्ट तथा मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हुआ कि इनको बेहोश कर रेलवे ट्रैक पर डाला गया था। बाद में रेलगाड़ी की चपेट में आने से इनकी मृत्यु हो गई। इनके शरीर पर रेलगाड़ी की चपेट में आने से पहले की चोटों के निशान भी पाए गए। दोनों के गले पर भी दबाव के निशान थे।

एक वर्ष से इस मामले की जांच कर रहे एएसआई नूर मोहम्मद की रिपोर्ट के आधार पर सोमवार रात सूरतगढ़ सिटी थाना में अनमोलसिंह और जसवीरसिंह पर अपहरण, हत्या और हत्या के साक्ष्य नष्ट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। थाना प्रभारी रामकुमार लेघा ने बताया कि इन दोनों से कड़ी पूछताछ चल रही है। कुछ और तथ्य जुटाए जा रहे हैं। इस मामले में दोनों की शीघ्र गिरफ्तार किया जा सकता हैं।

उल्लेखनीय है कि सूरतगढ़-राजियासर रेल सेक्शन पर राजपुरा पीपेरन के समीप गत वर्ष नौ मार्च की सुबह इस दपंति के शव मिले थे। मृतकों की पहचान राजवीरकौर (23) निवासी चक 26 पीबीएन थाना पीलीबंगा जिला हनुमानगढ़ और राकेश योगी (25) निवासी बमूलिया जोगिया जिला बारां के रूप में की गई थी।