Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भाजपा सत्ता में आई तो सुंदर वन के लिए नया जिला बनाएंगे : अमित शाह - Sabguru News
होम Headlines भाजपा सत्ता में आई तो सुंदर वन के लिए नया जिला बनाएंगे : अमित शाह

भाजपा सत्ता में आई तो सुंदर वन के लिए नया जिला बनाएंगे : अमित शाह

0
भाजपा सत्ता में आई तो सुंदर वन के लिए नया जिला बनाएंगे : अमित शाह

गोसबा। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तृणमूल सुप्रीमो एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अम्फान प्रभावितों के पुनर्वास के लिए दिए गए 10,000 करोड़ रुपए की सहायता राशि में धांधली की है।

शाह ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो सुंदर वन को एक अलग जिला बनाया जायेगा। उन्होंने बाढ़ प्रभाविताें के लिए प्रोत्साहन का एक विशेष पैकेज देने का आश्वासन दिया।

शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह क्षेत्र कोलकाता के इतना करीब होने के बावजूद वर्तमान राज्य सरकार ने इस जिले के लिए कुछ भी नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि हम आपको एक अलग जिले के निर्माण का आश्वासन देते हैं, स्वच्छ पेयजल की आपूर्ति की जायेगी और आवश्यक समर्थन दिया जाएगा। गाेसाबा नौ द्वीपों से बना हुआ है लेकिन यहां अभी तक पेयजल नहीं है।

गृह मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अम्फान प्रभावितों के लिए 10 हजार करोड़ भेजे थे। क्या आपको उसमें से कोई पैसा मिला। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भतीजा अभिषेक बनर्जी और उनके सहयोगी उस पैसे को किसी को दिए बिना ही डकार गए हैं।

उन्हेांने कहा कि लेकिन आप सब फिक्र मत करो। एक बार जब हम सत्ता में आ जाएंगे, हम एसआईटी का गठन करेंगे और इस धन की सभी विसंगतियों की जांच करायेंगे। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा बंगाल की सत्ता में आ गई तो भाजपा सुन्दरवन के विकास के लिए दो लाख करोड़ रुपए खर्च करेेगी।

शाह ने पार्टी के संकल्प पत्र या चुनाव घोषणा पत्र का हवाला देते हुए कहा कि हमने घोषणा की है कि हम सुंदर वन क्षेत्र के लिए एक विकास बोर्ड बनाएंगे और इसे राज्य का सबसे उन्नत क्षेत्र बनाएंगे। उन्होंने विशाल जनसभा को सुंदर वन में एम्स अस्पताल स्थापित करने के पार्टी घोषणापत्र की भी याद दिलाई और कहा कि लोगों को इलाज के लिए कोलकाता नहीं जाना पड़ेगा।