Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजस्थान : भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा की - Sabguru News
होम Breaking राजस्थान : भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा की

राजस्थान : भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा की

0
राजस्थान : भाजपा ने विधानसभा उपचुनाव में प्रत्याशियों की घोषणा की

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में हो रहे तीन विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के प्रत्याशियों की गुरुवार देर शाम घोषण कर दी।

सूत्रों के अनुसार भाजपा ने राजसमंद से दीप्ति माहेश्वरी, सहाड़ा से डॉ. रतनलाल जाट और सुजानगढ से खेमाराम मेघवाल को उपचुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया है।

आज घोषित उम्मीदवारों में राजसमंद से दीप्ति माहेश्वरी पूर्व विधायक किरण माहेश्वरी की पुत्री है। वहीं सहाड़ा से रतनलाल जाट पूर्व मंत्री रह चुके हैं। इसके अलावा सुजानगढ़ से दो बार विधायक रह चुके खेमाराम मेघवाल पूर्व मंत्री रह चुके हैं।

पूनियां ने चयनित पार्टी प्रत्याशियों को दी शुभकामनाएं

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां ने विधानसभा उपचुनाव के लिए चयनित पार्टी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी हैं। डॉ पूनिया ने आगामी सत्रह अप्रैल को होने वाले तीन विधानसभा उपचुनाव में भीलवाड़ा जिले में सहाड़ा से रतनलाल जाट, राजसमंद से दीप्ति माहेश्वरी एवं सुजानगढ़ से खेमाराम मेघवाल को पार्टी उम्मीदवार बनाए जाने पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वह कामना करते हैं कि पार्टी के ये तीनों प्रत्याशी इस चुनाव में विजयी होकर जनता की सेवा करें और क्षेत्र का नाम रोशन करें। इसी तरह केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने भी इन प्रत्याशियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राजस्थान की सहाड़ा, सुजानगढ़ एवं राजसमंद विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा द्वारा घोषित सभी प्रत्याशियों को बधाई एवं विजयश्री के लिए शुभकामनाएं।