Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भाजपा नेताओं की भविष्यवाणी फेल करने के लिए कांग्रेस को जिताएं : गहलोत - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur भाजपा नेताओं की भविष्यवाणी फेल करने के लिए कांग्रेस को जिताएं : गहलोत

भाजपा नेताओं की भविष्यवाणी फेल करने के लिए कांग्रेस को जिताएं : गहलोत

0
भाजपा नेताओं की भविष्यवाणी फेल करने के लिए कांग्रेस को जिताएं : गहलोत
Gehlot leaves for Sujangarh to attend nomination meeting
Gehlot leaves for Sujangarh to attend nomination meeting
Gehlot leaves for Sujangarh to attend nomination meeting

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी सरकार के कामों का बखान करते हुए कहा है भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की भविष्यवाणी फेल करने के लिए उपचुनाव में कांग्रेस को जीत दिलानी होगी ताकि कड़ी से कड़ी जुड़ सके।

गहलोत राजसमंद में पार्टी प्रत्याशी तनसुख बोहरा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कई बार कहते रहते हैं कि महीने में प्रदेश की सरकार गिर जाएगी। लेकिन अब तो छह महीने भी होने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि इसलिए मैं चाहता हूं कि जनता बीजेपी के नेताओं की भविष्यवाणी फेल करे। इसके लिए आपको उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलानी होगी तब ही कड़ी से कड़ी जुड़ पाएगी।

उन्होंने कहा कि देश में कोरोना काल में सबसे बेहतर काम राजस्थान में हुआ है। अब टीकाकरण में भी राजस्थान देश में अव्वल है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के बजट में हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए योजनाएं बनाई गई ताकि राजस्थान का सर्वांगीण विकास हो सके।

इस मौके प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा कई खेमों में बंट चुकी है। उनमें हर नेता अपने आप को मुख्यमंत्री बनाने की कोशिशों में लगा है जबकि भाजपा विपक्ष की पूरी भूमिका निभाने में भी सफल नहीं हो रही है।

डोटासरा ने कहा कि पिछले लंबे समय से राजसमंद में भी भाजपा की विधायक था। लेकिन यहां भी मूलभूत सुविधाओं की कमी है। ऐसे में इस बार कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी को जिताएं ताकि कड़ी से कड़ी जुड़कर विकास राजसमंद भी पहुंच सके।